नगर निगम ने बढ़ाया हाउस टैक्स तो विरोध में उतरे लोग, पार्षद ने मुंडन करा कर जताया विरोध

गाजियाबाद नगर निगम आयुक्त ने जारी किए निर्देश। शहर में जगह-जगह लोग कर रहे विरोध। वार्ड 53 के पार्षद विरोध में धरने पर बैठे।

By: Rahul Chauhan

Published: 09 Jun 2021, 03:23 PM IST

गाजियाबाद। नगर निगम ने आखिर तमाम जद्दोजहद के बाद हाउस टैक्स में 15 प्रतिशत की वृद्धि कर दी है। जिसके विरोध में अब तमाम लोग आ गए हैं। दरअसल, गाजियाबाद में हाउस टैक्स वृद्धि को लेकर अब विरोध तेज हो गया है। गाजियाबाद नगर निगम वार्ड 53 के पार्षद मनोज चौधरी ने अपने वार्ड में टैक्स वृद्धि किए जाने के विरोध में अपना मुंडन कराकर अपने ही वार्ड में धरने पर बैठे गए हैं।

यह भी पढ़ें: 2024 में जेवर एयरपोर्ट के शुभारंभ के साथ फिल्म सिटी में शुरू होगी शूटिंग, सीएम योगी को भेजी डीपीआर

पार्षद मनोज चौधरी ने बताया कि नगर आयुक्त का यह फैसला संवैधानिक नही है। बोर्ड बैठक के विरुद्ध जा कर वह अपने फैसले को लागू कर रहे हैं। कोरोना महामारी का समय चल रहा है। ऐसे में वृद्धि करना वह भी 15 प्रतिशत, यह नियम बिल्कुल गलत है। इसका विरोध हम तेज़ कर रहे हैं। पहले भी हमने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया था।

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव को बताया भ्रमित, कहा- जब से सत्ता गई, उनका संतुलन भी चला गया

उनका कहना है कि एक तरफ लोग कोरोना काल के कारण लगाई गए लॉकडाउन से बेहद परेशान हो गए हैंं। लोगों को अपना घर चलाना मुश्किल हो रहा है। ऐसी स्थिति में नगर निगम ने अचानक ही 15 प्रतिशत की जो हाउस टैक्स में वृद्धि की है। यह जनता के साथ अन्याय है। नगर आयुक्त और महापौर के इस फैसले के खिलाफ लगातार विरोध जारी रहेगा। इसके लिए वह मुख्यमंत्री से भी गुहार लगाएंगे, ताकि इस दौरान हाउस टैक्स में वृद्धि ना हो सके।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned