scriptPulkit Maharaj asks Hindus to become terrorists | पुलकित महाराज के बिगड़े बोल, हिंदुओं को दी आतंकी बनने की नसीहत | Patrika News

पुलकित महाराज के बिगड़े बोल, हिंदुओं को दी आतंकी बनने की नसीहत

पुलकित मिश्रा उर्फ पुलकित महाराज ने भगवा पहनने वालों के लिए आतंकी बनने की बात कही। उन्होंने कहा कि आतंकी बन जाओ। इनकी भाषा का जवाब इन्हीं की जुबान से दो। गोलियों से दो, बंदूक से दो। उनके इस बयान के बाद उनके खिलाफ साहिबाबाद पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

गाज़ियाबाद

Published: April 11, 2022 11:33:42 am

पुलकित मिश्रा उर्फ पुलकित महाराज (Pulkit Maharaj) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ये कहते दिखे कि अब हिंदुओं तुम आतंकी (terrorist) बन जाओ। अपनी इस वीडियो में पुलकित महाराज कथित तौर पर भगवा पहनने वालों को आतंकी बनने के लिए उकसाते दिख रहे हैं। जिसके बाद से उनके खिलाफ गाजियाबाद के साहिबाबाद (Sahibabad) थाने में मुकदमा कर जांच शुरू कर ली गई है।
photo_2022-04-11_11-22-34.jpg
अल्लाह के अस्तित्व पर सवाल

बता दें कि पुलकित महाराज गाजियाबाद के साहिबाबाद क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन एक्सटेंशन (Shalimar Garden Extension) में रहते हैं। उन्होंने यहीं अपना आश्रम ( Hermitage)बना रखा है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने बयान में पुलकित महाराज ने अल्लाह के अस्तित्व पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को अगर डर है तो वह हिंदू बन जाएं। मोहम्मद गजनवी (Mohammad Ghaznavi) अभी मरा नहीं है, इनमें से ही एक है। इसके अलावा पुलकित महाराज ने भगवा पहनने वालों के लिए आतंकी बनने की बात कही। कहा कि आतंकी बन जाओ। इनकी भाषा का जवाब इन्हीं की जुबान से दो। गोलियों से दो, बंदूक से दो।
मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी

उधर, गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल (SP City Nipun Aggarwal) ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए साहिबाबाद पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। SP सिटी ने कहा कि इसमें आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि पुलकित महाराज वही हैं जिसे PM मोदी के नाम पर गलत तरीके से वीवीआईपी ट्रीटमेंट लेने के आरोप में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने साल 2018 में गाजियाबाद से अरेस्ट किया था।
पुलकित को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था

गौरतलब है कि साल 2018 में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद से ही पुलकित महाराज को गिरफ्तार किया था। आरोप था कि वह खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर विभिन्न राज्यों में जाकर वीआईपी ट्रीटमेंट लेते थे। इसके अलावा वह खुद को दिल्ली की एक मिनिस्ट्री में सीनियर अधिकारी भी बताते थे।
खुद को बताते हैं आध्यात्मिक गुरु

पुलकित मिश्रा उर्फ पुलकित महाराज खुद को आध्यात्मिक गुरु बताते हैं। उनके बारे में बताया जाता है कि वह मूल रूप से जिला बरेली के रहने वाले हैं। साल 2016 के आस-पास वह गाजियाबाद आ गए थे। यहां उन्होंने साहिबाबाद क्षेत्र स्थित शालीमार गार्डन एक्सटेंशन में घर और दफ्तर आश्रम बनाया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

अब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत मेंAzam Khan और अखिलेश में बढ़ी दूरियां, सपा विधानमंडल दल की बैठक में नहीं गए आजम खानगृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा - 'इटालियन चश्मा उतारें, तभी दिखेगा विकास''मातोश्री क्या कोई मस्जिद है?' पुणे रैली में राज ठाकरे ने PM से की यूनिफॉर्म सिविल कोड व जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांगपटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, निर्माण कार्य के दौरान गिरा लोहे का स्ट्रक्चर, दो मजदूरों की मौत, एक की टूटी रीढ़ की हड्डीPM मोदी तक पहुंची अल्मोड़ा की 'बाल मिठाई', स्टार शटलर लक्ष्य सेन ने ऐसा पूरा किया अपना वायदाराजस्थान में 50 हजार अपराधियों की बनेगी'कुंडली' थाना स्तर पर बनेगा डोजीयरभारतीय स्टार Veer Mahaan ने WWE दिग्गज को मार-मारकर किया बेसुध, पाकिस्तानी मूल का रेसलर धराशाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.