आठ साल की मासूम से रेलवे कर्मचारी ने किया रेप

आठ साल की मासूम से रेलवे कर्मचारी ने किया रेप
Gangrape Case

sandeep tomar | Publish: Dec, 31 2016 02:59:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

जब मासूम घर पर अकेली थी तो आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कोतवाली थाना इलाके में एक ऐसा घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने ही किरायेदार की नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आश्चर्य की बात यह है इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाला एक रेलवे कर्मचारी है।

घर पर अकेली थी मासूम

गाज़ियाबाद में कोतवाली इलाके में रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी का अपना मकान है जहां पर उन्होंने एक किरायेदार रखा हुआ है जिसकी एक 8 साल की बेटी है। मासूम को सुरक्षित समझते हुए उसकी मां सामान लेने बाजार चली गयी। इस दौरान मासूम घर पर अकेली थी इसका फायदा उठाते हुए रेलवे कर्मचारी ने 8 साल की नाबालिक लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। वारदात को गुरुवार शाम अंजाम दिया गया।

होश में आने पर मासूम ने बताया सच

मासूम की मां जब घर लौटी तो उसने अपनी लाडली को बेहोशी की हालत में देखा तो वह सन्न रह गयी। आनन—फानन में मासूम को डॉक्टर के यहां ले गयी होश आने पर मासूम ने दरिन्दे मकान मालिक की सारी करतूत बतायी। उसके बाद लड़की की मां ने पति को इस बारे में इस घिनौनी वारदात के बारे में बताया और उसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देकर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गयी। पुलिस ने मुकदमा लिख कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस

आरोपी सुदेश रेलवे में काम करता है। पुलिस ने सुदेश को हिरासत में ले लिया है। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि आरोपी सुदेश पर अपने घर में रहने वाली किरायेदार की 8 साल की नाबालिक लड़की के साथ रेप का आरोप है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और कानून कार्रवाई की जा रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned