scriptराकेश टिकैत का सड़क पर बैठकर हाथ में रोटी रखकर खाने का वीडियो हुआ वायरल | rakesh tikait eating food sitting on road ghazipur border video viral | Patrika News

राकेश टिकैत का सड़क पर बैठकर हाथ में रोटी रखकर खाने का वीडियो हुआ वायरल

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 03, 2021 11:39:50 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों में बढ़ रहा जोश और उत्साह
– राकेश टिकैत ने सड़क पर बैठकर खेत की तरह खाया खाना
– टिकैत फिर बोले- कानून वापस होने के बाद ही लौटेंगे घर

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे किसानों में अब जोश बढ़ता जा रहा है, क्योंकि तमाम राजनीतिक दल अब उन्हें अपना समर्थन देने पहुंच रहे हैं। वहीं अपने आंसुओं से देशभर के किसानों को प्रभावित करने वाले भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें राकेश टिकैत ठीक उसी जगह सड़क पर बैठकर हाथ पर रोटी रखकर खाते नजर आ रहे हैं। जहां पुलिस ने कई लेयर में बैरीकेडिंग लगाई हुई है। अपने प्रिय नेता के इस फोटो और वीडियो को देखकर धरना स्थल पर बैठे किसान बेहद उत्साहित हैं।
यह भी पढ़ें- गाजीपुर बॉडर पहुंचे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा महाराष्ट्र सरकार किसानाें के साथ, राकेश टिकैत ने गले लगाया

किसानों का कहना है कि जिस तरह से भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने यह आंदोलन खड़ा किया है। वह तभी से किसानों के बीच में ही रहकर समय व्यतीत कर रहे हैं। जिस तरह से एक किसान अपने खेत में बैठकर हाथ पर रोटी रखकर खाता है। उसकी झलक राकेश टिकैत ने बॉर्डर पर भी दिखाई है। उधर, इन किसानों के उत्साह को देखते हुए राकेश टिकैत बार-बार यही बात बोल रहे हैं कि किसान अब पीछे हटने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि कानून वापस नहीं तो घर वापस नहीं।
26 जनवरी के बाद धरना स्थल को खाली कराए जाने के प्रयास किए जा रहे थे। तब उन्होंने साफ तौर पर यही संदेश दिया था कि वह फांसी लगा लेंगे, लेकिन घर वापस नहीं जाएंगे और अपने किसानों को झुकने नहीं देंगे। बहराल अभी तक की राकेश टिकैत की तमाम प्रतिक्रियाओं से धरना स्थल पर बैठे किसान बेहद उत्साह में नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो