scriptगाजियाबाद में रेप के आरोपी का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर रहा था भाग | Rape accused shot in police encounter arrested | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में रेप के आरोपी का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर रहा था भाग

गाजियाबाद में रेप के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है, जिसमें आरोपी घायल हो गया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाज़ियाबादJul 03, 2024 / 11:40 am

Anand Shukla

Rape accused shot in police encounter arrested
गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुसकर महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार जब पुलिस टीम आरोपी को मेडिकल के लिए ले जारी रही थी, उसी समय बाइक फिसकर गिर गई। मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी पुलिसकर्मी की सर्विस रिवॉल्वर छीन कर भागने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

ऑटो चालक ने घर में घुसकर महिला के साथ किया था रेप

लोनी के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने बताया, “दो जुलाई को ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में पुलिस को घर में घुसकर रेप करने की शिकायत मिली थी। ऑटो चालक ने रात में लाइट कटने के बाद पड़ोस के घर में घुसकर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था।
महिला को हैवी ब्लीडिंग होने के बाद पड़ोसियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिसकर्मी का रिवॉल्वर लेकर फरार हो गया था आरोपी

पुलिस ने बीती रात आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की टीम आरोपी को लेकर मेडिकल कराने के लिए अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मी की बाइक फिसल गई और मौका देखकर अरुण एक पुलिसकर्मी की सर्विस रिवॉल्वर को लेकर मौके से फरार हो गया।
इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दी गई और सभी टीमों को अलर्ट किया गया। इसके बाद इलाके में नाकाबंदी कर अरुण की तलाश शुरू की गई। थोड़ी देर बाद पुलिस टीम को अरुण भागता हुआ मिला। अरुण ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अरुण के दाहिने पैर में गोली लग गई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News/ Ghaziabad / गाजियाबाद में रेप के आरोपी का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर रहा था भाग

ट्रेंडिंग वीडियो