scriptबर्थ-डे पार्टी में उदास बैठी थी 7 वर्षीय बच्ची, परिजनों ने कारण पूछा तो खोला जीजा की करतूत का राज | rape with 7 year old girl by brother in law in ghaziabad | Patrika News

बर्थ-डे पार्टी में उदास बैठी थी 7 वर्षीय बच्ची, परिजनों ने कारण पूछा तो खोला जीजा की करतूत का राज

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2019 05:29:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights – 7 वर्षीय बच्ची से अकेले में जीजा ने किया बलात्कार – बच्ची ने घटना के छह दिन बाद परिजनों को बताई आपबीती- वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ आरोपी

child-rape.jpg

Kidnapped and raped a minor

गाजियाबाद. शहर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक जीजा ने सात वर्षीय बच्ची को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला है। बच्ची के पिता की शिकायत पर सिहानी गेट थाना पुलिस ने केस दर्ज लिया है। वहीं आरोपी जीजा फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है। सिहानी गेट के थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।
पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित एक काॅलोनी में रहती है। बच्ची के पिता एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। जबकि मां आसपास के घरों काम करती है। पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी सात वर्षीय बेटी एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा है। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भार्इ का दामाद कुछ दिन पहले ही दिल्ली आया था। उसने हमारे परिवारे से मिलने की बात कही तो हमने भी उसे घर बुला लिया। उन्होंने बताया कि दस सितंबर की दोपहर वह नौकरी पर गए थे। वहीं पत्नी भी दामाद को तीनों बच्चों की जिम्मेदारी सौंप काम पर चली गई थी।
यह भी पढ़ें

बेटी पैदा होने के बाद पिता ने लिया गोद में तो मां की निकल गई चीख

इसी बीच दामाद ने उनकी सात वर्षीय बच्ची से रेप किया और किसी को कुछ बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह दो दिन तक हमारे घर में ही रहा और बच्ची को धमकी देता रहा। बच्ची बेहद डर गई थी। इसलिए उसने किसी को कुछ नहीं बताया। जब वह जाने लगा तो बच्ची को दस रुपये देते हुए फिर धमकी दी।
बहन की बर्थ-डे पार्टी पर सुनाई आपबीती

उन्होंने बताया कि 16 सितंबर को उनकी छोटी बेटी का जन्मदिन था। उन्होंने बेटी के जन्मदिन पर आसपास के बच्चों को भी बुलाया था। इस दौरान सभी बच्चे खुशी-खुशी खेल रहे थे, लेकिन बड़ी बेटी गुमशुम और उदास बैठी थी। मां और बुआ ने बच्ची को गुमशुम देख बात की तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और अपने साथ हुई घटना के विषय में बता दिया। इसके बाद बच्ची को लेकर पिता सिहानी गेट थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार आरोपी फरार है। पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो