scriptभारत सरकार ने Tiktok समेत चीन के 59 Apps किए बैन, जानिए महिलाओं और बच्चों ने क्या कहा | reaction of children and ladies on chinese apps ban | Patrika News

भारत सरकार ने Tiktok समेत चीन के 59 Apps किए बैन, जानिए महिलाओं और बच्चों ने क्या कहा

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 30, 2020 04:27:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-गाजियाबाद की महिलाओं ने सरकार के फैसले का किया स्वागत
-लोगों ने अपने फोन से ऐप किए डिलिट
-बच्चों ने भी अपने पसंदीदा ऐप हटाए

गाजियाबाद। भारत-चीन सीमा पर बढ़ते तनाव के बीच मोदी सरकार ने देश में 59 चीनी ऐप पर रोक लगा दी है। इसके वहीं केंद्र सरकार के इस कदम की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस सबके बीच गाजियाबाद में लोगों ने अपने-अपने फोन से चीनी ऐप को हटा दिया है।
यह भी पढ़ें

दो सगी बहनों की होनी थी शादी, तभी पहुंच गए अधिकारी और रूकवा दी तैयारी, जानिए पूरा मामला

इसे पूरे मामले को लेकर गाजियाबाद के लोगों की राय जानी गई तो महिलाओ का कहना है कि लॉकडाउन के समय टिकटॉक और तमाम इस तरीके के ऐप लोगों के काफी काम आई। लेकिन जब से एलएसी पर हमारे 20 जवान शहीद हुए हैं, उसके बाद से हमने इन ऐप को यूज करना बंद कर दिया।
यह भी पढ़ें

अर्धनग्न होकर पैदल बाइक लेकर निकले भीम आर्मी कार्यकर्ता, नजारा देश लोग रह गए हैरान

महिलाओं ने कहा कि केंद्र सरकार का यह फैसला स्वागत योग्य है। केंद्र सरकार ने पूर्णता टिकटॉक समेत 59 ऐप बैन कर दिए हैं। भारत के अंदर यह जितनी भी ऐप हैं जो लोगों को भ्रमित करते हैं, चाहे वह टिकटोक हो यह फिर ब्यूटीप्लस, इन पर पूर्ण तरीके से रोक लगनी चाहिए।
इन एप के द्वारा कुछ विदेशी ताकतें हमारा पर्सनल डाटा चुरा कर उसका गलत इस्तेमाल भी कर सकती है इसलिए हम केंद्र सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हैं। वहीं दूसरी ओर बच्चों ने भी अपनी पसंदीदा चाइनीज एप्लिकेशन को डिलीट कर दिया है उनके मुताबिक उनका मुल्क उनके लिए सबसे पहले है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो