scriptपहले अपनी साली बताकर करा दी शादी, वो निकली लुटेरी, नई नवेली दुल्हन ने ससुरालियों के उड़ाए होश, जाने पूरा मामला | Robber bride absconded with one lakh cash and jewelery from her in-laws house | Patrika News

पहले अपनी साली बताकर करा दी शादी, वो निकली लुटेरी, नई नवेली दुल्हन ने ससुरालियों के उड़ाए होश, जाने पूरा मामला

locationगाज़ियाबादPublished: Jan 23, 2023 07:46:23 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

मोदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में नई नवेली दुल्हन ने अपना जलवा दिखा दिया। दुल्हन का कारनामा देख पति भी दंग रह गया।

पहले अपनी साली बताकर करा दी शादी, वो निकली लुटेरी, नई नवेली दुल्हन ने सुरालियों के उड़ाए होश, जाने पूरा मामला

एक महीने रही ससुराल उसके बाद समेटा समान।

मोदीनगर के एक गांव के युवक को शादी करना काफी मंहगा पड़ा। शादी के करीब एक माह बाद नई नवेली दुल्हन मौका पाकर घर में रखी लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवर लेकर फुर्र हो गई। युवक ने लुटेरी दुल्हन को काफी तलाश किया, मगर उसका कोई पता नहीं लगा। पीड़ित ने थाने में घटना की तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें

कमिश्नर ऑफिस के सामने सीढ़ियों पर धरने पर बैठे सपा विधायक अतुल प्रधान, अधिकारी पर लगा दिया ये आरोप

नहीं हो रही कहीं शादी, ऐसे तय हुआ रिश्ता
हापुड़ मार्ग स्थित खंजरपुर गांव निवासी गजेंद्र सिंह परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया कि अविवाहित गजेंद्र सिंह के रिश्ते की कई जगह बात चली, मगर रिश्ता पक्का नहीं हुआ। गजेंद्र की बहन की ससुराल हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर स्थित सलौनी गांव में है।
गजेंद्र की बहन और जीजा ने अपने ही गांव निवासी परिचित पंकज से रिश्ते के लिए लड़की तलाश करने के लिए कहा। बातचीत के बाद पंकज ने अपनी साली बताकर नेहा नाम की एक युवती से गजेंद्र का रिश्ता तय करा दिया। बीते वर्ष 21 जनवरी को धूमधाम के साथ गजेंद्र और नेहा की शादी संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें

मेरठ में हथियार तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला


रिश्तेदारी में गया तो पीछे से बहू ने किया हाथ साफ
करीब एक माह बाद गजेंद्र की रिश्तेदारी में किसी का देहांत हो गया। गजेंद्र नेहा को घर पर छोड़कर परिवार के साथ वहां चला गया। लौटा तो नेहा घर से गायब मिली। काफी खोजबीन के बाद भी नेहा का कोई सुराग नहीं लगा।
आरोप है कि नेहा घर में रखी एक लाख की नकदी और लाखों के जेवरात चोरी कर ले गई। मामले की जानकारी रिश्ता करने वाले पंकज को दी तो वह भी गजेंद्र और उसके परिवार को टरकाता रहा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो