scriptघर में सो रहे कारोबारी के परिवार को हथियार की नोक पर बंधक बना 15 लाख की डकैती | robbery on gun point in businessmans house in rajnagar | Patrika News

घर में सो रहे कारोबारी के परिवार को हथियार की नोक पर बंधक बना 15 लाख की डकैती

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 28, 2021 03:10:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी राजनगर की घटना
– खिड़की तोड़ सुबह करीब 3.30 बजे घर में घुसे पांच बदमाश
– घर में रखे सभी कीमती जेवरात और डेढ़ लाख रुपए की नगदी लेकर फरार

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी बदमाश बेखौफ अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने देर रात थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी राजनगर स्थित एक घर में रहने वाले परिवार को अपना निशाना बनाया है। बताया जा रहा है कि बदमाश खिड़की के रास्ते घर में घुसे और घर में सो रहे आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के पूरे परिवार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इतना ही नहीं शोर मचाने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और घर में मौजूद घर की महिला को पिस्तौल के निशाने पर लेकर घर में रखे सभी कीमती जेवरात और डेढ़ लाख रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए। यह घटना रविवार सुबह करीब 3.30 बजे की बताई जा रही है। पीड़ित परिवार ने थाना कविनगर में घटना की तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें- होली से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध सामान के साथ दो गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी राजनगर यानी जिस कॉलोनी में एसएसपी और जिलाधिकारी के अलावा अन्य कई बड़े प्रशासनिक अधिकारी रहते हैं। इसी कॉलोनी के 5/6B में आयुर्वेदिक दवा कारोबारीपवन गर्ग पुत्र संजय गर्ग अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ रहते हैं। देर रात पूरा परिवार घर में सोया हुआ था। इसी बीच सुबह करीब 3.30 बजे पांच नकाबपोश बदमाश खिड़की तोड़कर घर में घुसे और घर में सो रहे पवन गर्ग उनकी पत्नी और उनके दोनों बेटों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इस दौरान घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात और डेढ़ लाख रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए।
पीड़ित पवन कुमार गर्ग ने बताया कि वह खुद और उनकी पत्नी रिशु गर्ग और उनका बड़ा बेटा शिवा गर्ग और छोटा बेटा अथर्व घर में सोए हुए थे। देर रात पांच नकाबपोश बदमाश खिड़की के रास्ते घर के अंदर घुसे, जिनमें से दो बदमाशों के पास पिस्तौल थी और दो बदमाशों के पास चाकू थे। बदमाशों ने घर में सो रहे सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। उन्होंने बताया कि उनको और उनके दोनों बेटों को बिस्तर पर ही हथियार के बल पर उल्टा लिटा दिया। जबकि 2 बदमाशों ने उनकी पत्नी रिशु को पिस्तौल की नोक पर लेकर घर में रखें करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी, दो सोने के हार, चार सोने की गले की चेन और एक हीरे की अंगूठी और कुछ चांदी के जेवर करीब 12 लाख के जेवरात के साथ अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने भागते समय कहा कि यदि शोर मचाया तो गोली मार दी जाएगी। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस को सूचित किया गया है और लिखित में तहरीर भी दी गई है।
एसपी सिटी ने निपुण अग्रवाल का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। उम्मीद है जल्दी पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो