scriptदेर रात साढ़े तीन लाख रुपये लेकर भटक रहे बुजुर्ग का सच जानकर पुलिस भी रह गई दंग | Saharanpur and Ghaziabad Police Good Work | Patrika News

देर रात साढ़े तीन लाख रुपये लेकर भटक रहे बुजुर्ग का सच जानकर पुलिस भी रह गई दंग

locationगाज़ियाबादPublished: May 15, 2019 12:58:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

दिल्‍ली से रास्‍ता भटककर गाजियाबाद के इंदिरापुरम पहुंच गए थे बुजुर्ग
आधार कार्ड के आधार पर पता चला बुजुर्ग का नाम और पता
पीआरवी 2156 पर तैनात सिपाहियों को 2500 रुपये का मिलेगा इनाम

Ghaziabad

देर रात साढ़े तीन लाख रुपये लेकर भटक रहे बुजुर्ग का सच जानकर पुलिस भी रह गई दंग

गाजियाबाद। अक्‍सर यूपी पुलिस की नकारात्‍मक खबरें सुनने को मिलती हैं लेकिन उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य अब उनकी छवि बदल रहे हैं। गाजियाबाद और सहारनपुर में पुलिस के ऐसे ही सराहनीय कार्य सामने आए हैं। बाकायदा यूपी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्व‍िटर हैंडल से इसे ट्वीट किया है।
यह भी पढ़ें

Monsoon 2019: एनसीआर में जोरदार बारिश, जानिए कब आएगा मानसून- देखें वीडियो

थैले में थे साढ़े तीन लाख रुपये

मंगलवार देर रात को 79 साल के एक बुजुर्ग रास्‍ता भटककर गाजियाबाद के इंदिरापुरम पहुंच गए। उनके पास एक थैला भी था, जिसमें 3 लाख 65 हजार रुपए थे। पुलिस की तरफ से जारी किए गए प्रेस नोट के अनुसार, 14 मई की देर रात को पीआरवी 2156 पर तैनात मनीष, अमित कुमार और चालक विजयपाल को सूचना मिली कि एक बजुर्ग न्‍याय खंड थर्ड में भटकते हुए देखे गए हैं। वह अपने बारे में कुछ नहीं बता पा रहे थे।
यह भी पढ़ें

यूपी टॉपर को सता रहा बेघर होने का डर, कहानी जानकर आ जाएंगे आंसू

प्रीत विहार दिल्‍ली के रहने वाले हैं बुजुर्ग

सूचना मिलने के बाद 79 साल के बुजुर्ग को थाने लाया गया। उनके पास 3 लाख 65 हजार रुपये भी थे। पूछताछ में वह अपने बारे में कुछ नहीं बता पाए। उनके पास एक आधार कार्ड मिला। उसके आधार पर उनके पते पर परिजनों को सूचित किया गया। इसके बाद बुधवार सुबह बुजुर्ग के परिजन दिल्ली से इंदिरापुरम थाने पहुंचे। बुजुर्ग का नाम सत्‍य प्रकाश अग्रवाल है। वह प्रीत विहार दिल्‍ली के रहने वाले हैं। प्रेस नोट के मुताबिक, बुजुर्ग घर में किसी बात पर नाराज होकर निकल गए थे।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले खान को मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी से कोर्ट ने लगाई रोक तो सरकार से मांगा जवाब

एसपी ने की तारीफ

एसपी सिटी श्‍लोक कुमार का कहना है क‍ि पुलिसकर्मियों को आधार कार्ड से बुजुर्ग के बारे में जानकारी मिली। पुलिसकर्मियों ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इसके लिए एसएसपी की तरफ से पीआरवी 2156 की टीम को प्रशस्ति पत्र और 2500 रुपये का नगद इनाम देने का ऐलान किया गया है।
यह भी पढ़ें

मौत के मुंह से कैसे जिंदा बच निकला युवक, देखें लाइव वीडियो

पुलिस ने पीछा कर दबोचे मनचले

इसके अलावा सहारनपुर में भी पुलिस का गुड वर्क सामने आया है। जनपद के गांव सोराना से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक मनचला आए दिन लड़कियों को परेशान करता था। पुलिस के अनुसार, कभी वह अपना मोबइल नंबर देता था तो कभी अश्‍लील टिप्‍पणी करता था। सूचना मिलने के बाद पीआरवी 0995 ने तीन किलोमीटर पीछा करके बाइक सवार मनचलों को दबोचा। आरोपियों को सरसावां थाना पुलिस को सौंप दिया गया है। इस घटना को यूपी पुलिस ने ट्वीट किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो