scriptसेल्समैन के बैग में नमकीन और कुरकुरे के बीच निकली ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई हैरान | salesman of namkeen and kurkure caught with whisky | Patrika News

सेल्समैन के बैग में नमकीन और कुरकुरे के बीच निकली ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई हैरान

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 01, 2019 06:58:16 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-हिंडन एयर फोर्स गोल चक्कर चौकी प्रभारी राम कुमार कुंतल अपनी टीम के साथ चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे
-उन्हें इस दौरान दिल्ली की तरफ से मोटरसाइकिल पर एक सेल्समैन आता दिखा
-जब उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाइकिल वापस कर भागने लगा

police

सेल्समैन के बैग में नमकीन और कुरकुरे के बीच निकली ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई हैरान

गाजियाबाद। आज के समय में नमकीन और कुरकुरे खाने वाले बहुत लोग हो गए हैं। यही कारण है कि दुकानों पर तरह-तरह की वैरायटी में नमकीन आदि आने लगी हैं। दुकानदार इन्हें बेचकर मुनाफा भी कमा रहे हैं। लेकिन गाजियाबाद का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक सेल्समैन नमकीन व कुरकुरे की आड़ में ऐसा सामान बेच रहा था जिसने उसे जेल पहुंचा दिया।
यह भी पढ़ें

Climate Change Conference में PM Modi हो सकते हैं शामिल, 137 देशों के प्रतिनिधि करेंगे शिरकत

दरअसल, मामला साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां एक सेल्समैन मोटसाइकिल पर नमकीन और कुरकुरे बेचने की आड़ में शराब तस्करी कर रहा था। वहीं पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान धर लिया। इसकी मोटरसाइकिल पर लदे दो थैले और एक पेटी से 720 देसी शराब के क्वार्टर बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि पिछले एक वर्ष से आरोपित हर रोज दिल्ली से देसी शराब लाकर गाजियाबाद में तस्करी कर रहा था।
यह भी पढ़ें

एक मंच पर आई मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा और PM Modi को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम करीब पांच बजे हिंडन एयर फोर्स गोल चक्कर चौकी प्रभारी राम कुमार कुंतल अपनी टीम के साथ चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। उन्हें इस दौरान दिल्ली की तरफ से मोटरसाइकिल पर एक सेल्समैन आता दिखा। जब उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाइकिल वापस कर भागने लगा। जिसपर पुलिसकर्मियों ने दौड़कर उसे दबोच लिया। इस दौरान उसकी तलाशी ली गई तो मोटरसाइकिल पर रखी पेटी और दो थैलों से 720 देसी शराब के क्वार्टर बरामद हुए। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।आरोपित की पहचान प्रवीण निवासी सदरपुर थाना कवि नगर गाजियाबाद के रूप में हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो