scriptसलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल में लिखा- रोक सको तो रोक लो | salman khan galaxy apartment blast threat by ghaziabad minor boy | Patrika News

सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल में लिखा- रोक सको तो रोक लो

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 15, 2019 10:20:03 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- गाजियाबाद के 16 वर्षीय छात्र ने दी सलमान के घर में बम बलास्ट की धमकी- मुंबई पुलिस ने जारी किया कारण बताओ नोटिस- पहले भी गाजियाबाद में सीरियल बलास्ट की धमकी दे चुका है छात्र

salman.jpg
गाजियाबाद. बाॅलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के बांद्र स्थित घर को बम से उड़ाने (Bomb Blast) की धमकी देने शख्स गाजियाबाद (Ghaziabad) का निकला है। वह दिल्ली (Delhi) के मुखर्जी नगर में क्लैट की तैयारी कर रहा है। बता दें कि छात्र ने बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को एक ई-मेल भेजा था, जिसमें लिखा था कि बांद्रा में सलमान खान के घर गैलेक्सी पर अगले दो घंटे में ब्लास्ट होगा। रोक सको तो रोक लो। इस ई-मेल के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में हड़कंप मच गया था। पुलिस आरोपी को तलाशते हुए गाजियाबाद पहुंची तो आरोपी नाबालिग निकला। इस पर मुंबई पुलिस ने छात्र को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए बांद्रा पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है।
यह भी पढ़ें

बसपा सांसद मलूक नागर की बढ़ी मुश्किलें, करोड़ों की धोखाधड़ी में FIR दर्ज

जानकारी के अनुसार, 4 दिसंबर को बांद्रा पुलिस को एक ई-मेल मिला था, जिसमें बांद्रा स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी को 2 घंटे के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। मेल में लिखा गया था कि 2 घंटे में सलमान घर गैलेक्सी में ब्लास्ट होगा। रोक सको तो रोक लो। जैसे ही बांद्रा पुलिस को यह मेल प्राप्त हुआ तो आनन-फानन में पुलिस सलमान खान के घर पहुंची, लेकिन वहां सलमान खान नहीं थे। इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद सलमान खान के पिता सलीम, मां सलमा और बहन अर्पिता को सुरक्षित स्थान पर भेजा। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मेल करने वाला शख्स गाजियाबाद का रहने वाला है। इसके बाद मुंबई पुलिस गाजियाबाद पहुंची तो पता चला कि मेल करने वाला छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला है। नाबालिग होने के कारण पुलिस छात्र को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उसे बांद्रा पेश होने के लिए कहकर चली गई।
गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 7 दिन पहले मुंबई पुलिस गाजियाबाद आई थी। छात्र के नाबालिग होने के कारण उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि इस छात्र के द्वारा ही इससे पहले भी गाजियाबाद में सात जगह बम धमाके की धमकी दी गई थी। उन्होंने बताया की जांच में पाया गया है कि यह छात्र अपने बड़े भाई के नाम पर रजिस्टर्ड सिम चला रहा था। पूछताछ में पता चला है कि यह छात्र महज 16 वर्ष का है और दिल्ली के मुखर्जी नगर में क्लैट की तैयारी कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो