scriptचुनाव हारते ही बौखलाई भाजपा सरकार ने सपा के कद्दावर नेता के खिलाफ कसा शिकंजा | Samaj wadi party blame ghaziabad police acting as bjp agent | Patrika News

चुनाव हारते ही बौखलाई भाजपा सरकार ने सपा के कद्दावर नेता के खिलाफ कसा शिकंजा

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 17, 2018 03:02:08 pm

Submitted by:

Iftekhar

एलिवेटिड रोड का उद्धाटन करने पर लगाई हत्या की धारा, भाजपा नेता और क्रिकेटर रैना के दोस्त भी कर चुके नियमों का उल्लंघन

yogi adityanath
गाजियाबाद। फुलपुर और गोरखपुर मे चुनाव हारने के बाद में भाजपा सरकार बैखलाहट में ऐसा काम कर गई, जिससे हाहाकार मचा हुआ है। दरअसल एलिवेटिड रोड का उद्धाटान किए जाने पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री समेत सैकड़ों लोगों पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया हुआ है। लखनऊ से मामले में दबाव होने के बाद में हत्या की धाराओं को भी इसमें शामिल किया गया है।इसकों लेकर आज समाजवादी पार्टी ने एक प्रेस कान्फेंस करके अपना विरोध जाहिर करते हुए कहा कि यहां पर किसी की हत्या नहीं की गई।
fb praveen tyagi
भाजपा नेता भी कर चुके है उल्लंघन
सपाईयों पर उद्धाटन करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। लेकिन एलिविटेड रोड के उद्धाटन से पहले भाजपा नेता व पूर्व विधायक प्रशांत चौधरी और क्रिकेटर रैना के दोस्त वीवीआईपी बिल्डर प्रवीन त्यागी अपनेदोस्त के साथ में इस पर कार में बैठकर मजे ले चुके है। अपने कारनामे को भाजपा नेता ने फेसबुक पर भी पोस्ट किया हुआ है। इस हिसाब से उनपर भी इसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किए जाना चाहिए।
मई से शुरू हो सकता है भारत का सबसे बढिया एक्सप्रेस वे, 120 की स्पीड से दौड़ेंगी गाड़िया

samaj wadi party
samaj wadi party press confrence
क्या है पूरा मामला
दरअसल कल पूर्व मंत्री राकेश यादव, जिलाध्यक्ष सुरेन्द मुन्नी, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी की अगुवाई में एलिवेटिड रोड का फीता काटकर व नारियल फोड कर उद्धाटन किया गया था। सपाईयों का दावा था कि पोेजेक्ट जब सपा के काल में शुरू हुआ था और एनओसी के लिए रूका हुआ था तो जनता के हक को सपाईयों ने दिलाने का काम किया है। मामले में जीडीए के अवर अभियंता मनोज कुमार की तरफ से मामले में सपाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने 307 , 431, 440, 506, 279 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।
पत्रिका अभियानः परिवार से बिछड़े मासूमों को दोबारा से मिलाते हैं ये शख्स

भाजपा एजेंट की तरह काम कर रही पुलिस
जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मुन्नी और महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने प्रेस कान्फेंस में बताया कि पुलिस भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रही है। झूठे केसों में सपा के कार्यकर्ताओं को फंसाने का काम किया जा रहा है। पार्टी हाई कमान को इसके बारे में बता दिया गया है। भाजपा नेता प्रशांत चौधरी और वीवीआईपी बिल्डर प्रवीन त्यागी अपने दोस्त के साथ में गाड़ी में घूमते है तो क्या वो नियमों का उल्लंधन कर रहे। नारियल फोड़ने से अगर सड़क खराब हुई तो सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने की धारा सहीं है। इसके अलावा उद्धाटन करने पर किसी की हत्या नहीं की गई तो फिर ऐसे 307 में मुकदमा क्यों दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो