नोटबंदी पर बोले सपा नेता, बिना तैयारी प्रयोग करने पर ऐसा ही होता है

नोटबंदी पर बोले सपा नेता, बिना तैयारी प्रयोग करने पर ऐसा ही होता है
samajwadi party

sandeep tomar | Publish: Dec, 09 2016 07:13:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

सपा नेता ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि नोट बंदी के कारण पूरा देश लाइन में खड़ा हो गया है

गाज़ियाबाद। नोटबंदी के मामले में चारों तरफ से जुबानी हमले झेल रही केन्द्र सरकार पर अब सपा के व्यापार सभा प्रकोष्ठ ने भी जोरदार हमला बोला है। प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्य़क्ष और लघु उद्योग चैयरमैन हुलास राय सिंघल गाजियाबाद में पार्टी के तरफ में पहुंचे। यहां कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी लेते हुए मिशन 2017 को फतह करने के लिए टिप्स दिए।

अमीर आदमी क्यों नहीं है लाइन में

हुलाश राय सिंघल ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले को देश विरोधी बताया है। समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि नोट बंदी के कारण पूरा देश लाइन में खड़ा हो गया है। चुनावी फायदे को ध्यान में रखते हुए सिर्फ कुछ राज्यों में अपना प्रभुत्व दिखाने के लिए इस तरीके की योजना को लाया गया है। कोई एक अमीर आपको इस लाइन में नजर नहीं आएगा। मुश्किल सिर्फ आदमी ही लाइन में लगा हुआ है।

अधूरी तैयारी से रोज बदल रही योजनाएं

वित्त मंत्री अरूण जेटली को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि पेशे और काम पर सवाल ख़ड़े किए। उन्होंने कहा जेटली वकील हैं, अर्थशास्त्री नहीं। इसी वजह से असली दिक्कत आ रही है, जब योजना पूरी तैयार नहीं होती और मार्केट में उतार दिया जाता है तो एक्सपेरीमेंट के तौर पर उसमें रोज बदलाव करने पड़ते हैं।

भाजपा समर्थित कारोबारी भी खुश नहीं

केंद्र की आधी-अधूरी तैयारियों से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जल्दबाजी में लिए गये इस फैसले से भाजपा समर्थित व्यापारी भी खुश नहीं है। लेकिन डर के मारे वह विरोध नहीं कर पा रहे हैं। प्रधानमन्त्री की जिद के आगे सभी लोकतांत्रिक शक्तियां बौनी साबित हो रही हैं।

ये लोग रहे मौजूद


प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के सदस्यों ने भी शिरकत की। इनमें रविन्द्र चौहान, राजदेवी चौधरी, किरण, कालिमा, अलाउद्दीन, इमरान रिजवान, मनीष, प्रदीप शर्मा, मनोज पंडित समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned