scriptसपा नेता ने केंद्र सरकार के इस कदम को व्‍यापारियों के लिए बड़ी आफत बताया | samajwadi party Leader banwari lal comment over pm modi on gst | Patrika News

सपा नेता ने केंद्र सरकार के इस कदम को व्‍यापारियों के लिए बड़ी आफत बताया

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 17, 2017 03:58:36 pm

Submitted by:

sharad asthana

गाजियाबाद में सपा प्रत्‍याशी राशि गर्ग के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे बनवारी लाल कंछल

Samajwadi Party

ghaziabad mayor election

गाजियाबाद। निकाय चुनाव की सरगर्मी के बीच में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल गाजियाबाद पहुंचे। कंछल सपा की मेयर प्रत्याशी राशि गर्ग के समर्थन में प्रचार करेंगे। इसके अलावा वो वैश्य वोटरों को लुभाने की कोशिश करेंगे। बनवारी लाल कंछल ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके भारतीय़ जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार को हमेशा व्यापारियों ने सपोर्ट किया, लेकिन उनके साथ अन्याय किया गया। उन्‍होंने कहा क‍ि सपा विकास को पंसद करने वाली पार्टी है।
सपा नेता बोले, नोटबंदी की वजह से गई लाखों लोगों की नौकरी

बनवारी लाल कंछल के मुताबिक, पीएम मोदी ने सरकार पर नोटबंदी थोप दी थी। अधूरी तैयारी के साथ में आने की वजह से लाखों लोगों की नौकरी चली गई। लोगों के बिजनेस प्रभावित हो गए। इसके अलावा जीएसटी को केंद्र सरकार अपनी एक बड़ी उपलब्धि मानती है, लेकिन व्यापारियों के लिए ये सबसे बड़ी आफत है। एक महीने में व्यापारी अपना कारोबार करेगा लेकिन अब तीन रिटर्न दाखिल करने में तो सारा टाइम सीए के पास ही निकल जाएगा। भारत के अलावा भी कई जगह विदेशों में जीएसटी लागू हुई है, लेकिन वहां पर इसका रेट एक ही तय किया हुआ है। वहीं, भारत में हर चीज के लिए अलग दर तय की हुई है। सपा हमेशा विकास को पंसद करती है। गाजियाबाद में भी समाजवादी पार्टी के कार्य़काल में विकास किया गया। मेट्रो और एलिवेटिड रोड उनकी ही सरकार की देन है।
एमएलसी ने कहा- भाजपा ने शहर को ठगा

इस दौरान एमएलसी जितेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी का नगर निगम में बीस साल तक राज रहा, लेकिन शहर को सुविधा के नाम पर सिर्फ ठगने का काम किया गया। व्यापारियों ने लोहा मंडी की हालत बदलने के लिए कहा पर मेयर ने सबकी बात को अनसुना कर दिया। पांच साल बीतने के बाद आज फिर से लोगों को मूर्ख बनाने की कोशिश की जा रही है, इसलिए सपा के प्रत्याशी को वोट किए जाना चाहिए वो वैश्य समाज से है और बेदाग छवि है। प्रेस काॅन्फ्रेंस में महानगर अध्यक्ष जेपी कश्यप, जिला अध्यक्ष रामकिशोर अग्रवाल, सुरेन्द्र मुन्नी, प्रेमचंद गुप्ता और मनोज गुप्ता समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो