किसी साजिश का नतीजा है अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादियों का हमला ...

किसी साजिश का नतीजा है अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादियों का हमला ...
Amarnath Yatra

सर्व ब्राह्मण महासभा ने आतंकवाद का किया जमकर विरोध

गाजियाबाद. सर्व ब्राह्मण महासभा के प्रवक्ता डॉ. बीके शर्मा हनुमान ने अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर आतंकी हमले की घोर निंदा की है। और साथ में कहा कि यह किसी साजिश का शिकार हुए हैं। अनंतनाग के बेटेन गू में सोमवार रात आतंकवादियों ने अमरनाथ श्रद्धालुओं एवं सुरक्षा बलों के काफिले पर आज आधुनिक गोलीबारी कर यात्रा में सवार छह शिवभक्तों को मार डाला हमले में दर्जनों श्रद्धाल घायल हुए पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर बी के शर्मा हनुमान ने कहा कि आतंकवादकी कोई जात बिरादरी नहीं होती है मानवता के खून से होली खेलने वाले कोई भी जाति धर्म के लोग हो वह आतंकवादियों की श्रेणी में ही आते हैं।

हमारे देश को इन दुष्टों से संघर्ष करना होगा और इनका नाम और निशान मिटाना होगा तभी देश में अमन चैन कायम होगा। आज हमारे देश में जात बिरादरी को लेकर के आपस में ही लोग मनमुटाव की भावना रखते हैं। मेरा सभी देश प्रेमियों भक्तों से अनुरोध है कि आपस की जाति बिरादरी भेदभाव को मिटाकर के आपस में प्यार भरा वातावरण बनाना होगा और ऐसे ही आतंकवादियों से निपटना होगा चाहे वह देश के हो चाहे वो विदेश के हो। आज राजनेताओं ने हमारे ही देश में जाति बिरादरियों के नाम पर ही राजनीति शुरू कर दी है। जिसका परिणाम आगे चलकर घातक होगा। इस अवसर पर सैकड़ों देशभक्तों ने आतंकवाद का पुतला फूंका।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned