scriptVIDEO: स्कूल बस डिवाइडर से टकराई, घायल बच्चे अस्पताल में भर्ती | School bus collides with divider in Vasundhara, three children includ | Patrika News

VIDEO: स्कूल बस डिवाइडर से टकराई, घायल बच्चे अस्पताल में भर्ती

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 12, 2019 02:50:07 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

स्कूल बस डिवाइडर से टकराई
ड्राइवर समेत तीन बच्चे घायल
परिजनों ने ड्राइवर पर लगाया लापरवाही का आरोप

screenshot_from_2019-10-12_14-37-11.jpeg
गाजियाबाद । गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में अचानक स्कूल बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई। जैसे ही बस डिवाइडर में टकराई तो बस में बैठे सभी बच्चों की चीख निकल गई। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान बस में बैठे करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया। इसकी सूचना जैसे ही बच्चों के परिजनों को मिली तो बच्चों के परिजन मौके पर दौड़े। परिजनों का आरोप है कि स्कूल बस चालक बहुत लापरवाही से बस चलाते हैं।
जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा स्थित आम्रपाली हायर सेकेंडरी स्कूल की एक बस शनिवार की सुबह स्कूल के बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी और अचानक ही यह स्कूल बस डिवाइडर से जा टकराई प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस की स्पीड बहुत तेज थी जिसके कारण बस अनियंत्रित हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वक्त बस की टक्कर डिवाइडर से हुई तो स्कूल बस में बैठे सभी बच्चों की चीख निकल गई और सभी लोग मौके पर बच्चों को बाहर निकालने के लिए दौड़े।
ये भी पढ़ें : VIDEO: सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने BJP-RSS पर दिया बड़ा बयान, कहा-जो कह रहा हूं सही होगा

इस दौरान स्कूल बस में बैठे करीब आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। जिनमें से दो बच्चों के होंठ पर और एक बच्चे की नाक पर गंभीर चोट लगी है। हालांकि स्कूल बस चालक भी इस दौरान घायल हो गया। आनन-फानन में सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। और स्कूल प्रबंधन को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद स्कूल बस में बैठे बच्चों के अभिभावकों को भी यह जानकारी दी गई ।जैसे ही अभिभावकों ने इस घटना के बारे में सुना तो आनन-फानन में सभी अभिभावक मौके पर दौड़े और अपने बच्चों की सुध ली।
बच्चों के अभिभावकों का आरोप है कि जिस रूट पर यह बस चलती है ।उस रूट पर चलने वाली बस चालक बहुत लापरवाही से बस चलाता है। इससे पहले भी कई बड़े हादसे होने से बचे हैं। आरोप यह भी है कि स्कूल का बस चालक सुबह ही शराब पी लेता है और शराब के नशे में ही वह स्कूल बस चलाता है ।बच्चों के अभिभावकों ने यह भी बताया कि इसकी शिकायत पेरेंट्स मीटिंग के दौरान स्कूल प्रबंधन से कई बार की जा चुकी है ।उसके बावजूद भी इस तरफ स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया है। बच्चों के अभिभावकों का कहना है कि जिस तरह से आज यह हादसा हुआ है गनीमत रही कि उनके बच्चों को कुछ चोट लगी है।नवरना बड़ा हादसा भी हो सकता था। बहरहाल कहीं ना कहीं इस पूरी घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो