scriptGhaziabad में 16 मार्च तक लगी रहेगी धारा-144, यह है वजह | section 144 imposed in Ghaziabad up to 16 march | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad में 16 मार्च तक लगी रहेगी धारा-144, यह है वजह

Highlights

Ghaziabad के DM ने दिया आदेश
CAA को देखते हुए पहले लगाई गई थी धारा-144
चार या उससे ज्‍यादा लोग नहीं हो सकेंगे इकट्ठा

गाज़ियाबादJan 29, 2020 / 06:41 pm

sharad asthana

section_144.jpg
गाजियाबाद। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने के बाद से उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में सुरक्षा की दृष्टि से धारा 144 (Section 144) लगी हुई है। अभी होली (Holi) भी आने वाली है। इस दौरान यूपी बोर्ड (UP Board) की परीक्षा भी शुरू होने वाली हैं। इसको देखते हुए सुरक्षा की दृष्‍टी से जनपद में 16 मार्च (March) तक धारा 144 लगी रहने का आदेश दिया गया है। गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने 16 मार्च तक गाजियाबाद में धारा 144 बढ़ाए जाने का आदेश जारी किया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: एसएसपी ऑफिस पर लगा सिटीजन चार्टर का बोर्ड, 7 दिन में होगा पासपोर्ट का सत्‍यापन

यूपी बोर्ड की परीक्षा भी है वजह

आपको बताते चलें कि सीएए लागू होने के बाद ही प्रशासन चुस्त-दुरुस्त है। यहां परिस्थिति पूरी तरह नियंत्रण में बनाई हुई है। इसको देखते हुए जनपद में पहले ही धारा 144 लागू कर दी गई थी। अब फरवरी में यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं। साथ ही मार्च में होली का त्यौहार भी है। सुरक्षा की दृष्टि से डीएम ने जनपद में 16 मार्च तक धारा-144 लगी रहने का निर्णय लिया है। इसके तहत किसी भी जगह पर चार या उससे ज्‍यादा व्‍यक्ति नहीं जमा हो सकते हैं। ऐसा होने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad में 16 मार्च तक लगी रहेगी धारा-144, यह है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो