script

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने 35 टुकड़े करने के मामले में दी तीखी प्रतिक्रिया

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 15, 2022 08:24:34 pm

Submitted by:

Patrika Desk

दिल्ली में एक लड़की के 35 टुकड़े करने के मामले में महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि आज हमारी हर बेटी अपने धर्मगुरुओं, नेताओ,संगठनों और सबसे ज्यादा अपने परिवार की कायरता, अकर्मण्यता,कमीनेपन और मूर्खता की कीमत चुका रही हैं।

ghaz.jpg
गाजियाबाद के डासना स्थित देवी मंदिर के महंत एंवम श्री पंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने दिल्ली में एक लड़की के 35 टुकड़े करने के मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म में अक्सर यह कहा जाता है। यदि काफिरों के साथ गलत किया जाए उनकी बहन बेटियों के साथ गलत कार्य किए जाएं तो वह जन्नत में जाता है।
यही सोच कर एक मुस्लिम धर्म के युवक ने हिंदू बेटी के 35 टुकड़े कर उसे फ्रिज में रखा और एक-एक कर उसे फेंकने का कार्य कर रहा था।यती नरसिंहानंद गिरि ने कहा कि जिस तरह की यह घटना घटी है।इस तरह की तमाम घटनाएं और भी सामने आ रही है और यह सब जिहादियों की शह पर सब किया जा रहा है ।
महामंडलेश्वर ने कहा कि आज जो भी हिंदुओं की बेटियों के साथ इस तरह के अत्याचार हो रहे हैं। दुर्व्यवहार हो रहे हैं उनकी हत्याएं की जा रही हैं। इन सब के जिम्मेदार खुद हिंदू हैं।यानी जिन बेटियों के साथ हो रहा है उनके मां बाप हैं। क्योंकि इस तरह के खिलौने करते जब सामने आते हैं तो लगता है कि कौम की कमजोरी की कीमत कौम की औरतों को चुकानी पड़ रही है।
इसलिए इन सब मामलों को गंभीरता से लेते हुए हिंदुओं को एक होकर ऐसे जिहादियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। महामंडलेश्वर बाकायदा एक वीडियो बाइट के जरिए इस तरह की प्रतिक्रिया दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो