सिंगर कैलाश खेर ने सीएए कानून का किया समर्थन, दिया बड़ा बयान

-कैलाश खेर मीडिया से रूबरू होते हुए बोले कि वह नागरिकता संशोधन कानून को समर्थन करते हैं और यह देश हित में हैं

Ruchi Sharma

Updated: 16 Feb 2020, 04:17 PM IST

Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

गाजियाबाद. सिंगर कैलाश खेर गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन पहुंचे और यहां पर उन्होंने एक मॉल का उद्घाटन किया । इस दौरान बड़ी संख्या में कैलाश खेर को देखने के लिए लोग मौजूद रहे। ज्यादातर लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली। इस दौरान कैलाश खेर मीडिया से रूबरू होते हुए बोले कि वह नागरिकता संशोधन कानून को समर्थन करते हैं और यह देश हित में हैं।

मशहूर सिंगर कैलाश खेर गाजियाबाद पहुंचे और उन्होंने एक मॉल का उद्घाटन किया। इस दौरान वह बेहद खुश दिखाई दिए । जैसे ही स्थानीय लोगों को उनके आने का पता लगा तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और उनके साथ सेल्फी भी ली। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद मेरी जन्म भूमि के बहुत नजदीक है और गाजियाबाद से बहुत पुराना मेरा लगाव रहा है। इस अवसर पर कैलाश खेर मीडिया से भी रूबरू हुए उन्होंने कहा कि उनके अंदर अभी भी गाजियाबाद की बचपन की यादें भरी हुई हैं।


उन्होंने बताया कि एक समय में वह बचपन में बस पर लटक- लटक कर सफर किया करते थे। लेकिन अब दिन पर दिन जबरदस्त बदलाव आया है। तमाम ऐसे साधन हो गए हैं जिनसे आसानी से यात्रा की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बनाया गया। सीएए कानून का वह पूरी तरह समर्थन करते हैं और वह देश हित में हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग यह बोल रहे हैं कि उन्हें सीएए कानून के बाद डर लगता है तो वह देशभक्त नहीं है और कहीं ना कहीं वह खुद गलत है। क्योंकि जो गलत होते हैं उन्हें ही डर लगता है।

CAA
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned