scriptबच्चा चोर समझकर छह माह की गर्भवती को पीटा, जानिये फिर क्या हुआ | six months pregnant woman beaten by public for child theft rumour | Patrika News

बच्चा चोर समझकर छह माह की गर्भवती को पीटा, जानिये फिर क्या हुआ

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 29, 2019 12:48:12 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-
– बच्चों से बात करने के दौरान गर्भवती को बच्चा चोर बताते हुए पीटा- मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा, वह छह माह की गर्भवती है पीड़िता – पुलिस ने मारपीट और बलवा समेत कई धाराओं में दर्ज किा केस

child-theft.jpg
गाजियाबाद. देशभर में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर बेकसूरों पीटने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इन्हें रोकने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से चलाया जागरुकता अभियान भी फेल साबित हो रहा है। पुलिस के अनुसार विजयनगर थाना क्षेत्र में बच्चा चोरी के शक एक महिला के साथ मारपीट की गई। महिला की मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वह छह माह की गर्भवती है। बताया जा रहा है कि महिला कुछ बच्चों से बात कर थी। इसी बीच लोगों बच्चा चोर समझकर उससे मारपीट कर दी।
यह भी पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में लूट के बाद रिटायर्ड फौजी की पत्नी की बेरहमी से हत्या

गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों और मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। उन्होंने बताया कि जन्माष्टमी के दिन एक महिला नोएडा से भटककर गाजियाबाद पहुंच गई थी। वह विजयनगर के राहुल विहार में कुछ बच्चों से बातचीत कर रही थी। इसी बीच कुछ लोगों ने बच्चा चोर की अफवाह फैलाते हुए महिला के साथ मारपीट कर दी। उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच में महिला के छह माह की गर्भवती हाेने की पुष्टि हुई है।
बता दें कि गाजियाबाद पुलिस ने लोनी और विजयनगर में बच्चा चोरी को लेकर मारपीट के मामले में मारपीट, बलवा समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं एसपी देहात नीरज जादौन का कहना है कि विजयनगर पुलिस ने पार्षद पति धमेंद्र कुमार की शिकायत पर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो