scriptGhaziabad: एटीएम के बाहर लगाया गया नोटिस, अंदर सांप है तो लग गई भीड़ | Snake enters ATM in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: एटीएम के बाहर लगाया गया नोटिस, अंदर सांप है तो लग गई भीड़

Highlights
. देहरादून पब्लिक स्कूल के पास मार्केट में लगे एटीएम में घुसा सांप. आस—पास के लोगों ने सांप को देखकर मचाया शोर
 

गाज़ियाबादMay 08, 2020 / 11:39 am

virendra sharma

bheedatm.png
गाजियाबाद। गोविंदपुरम इलाके में स्थित एक एटीएम के अंदर सांप घुस गया। आस—पास के लोग एटीएम में पैसा निकालने पहुंचे तो उन्होंने सांप को देखा। आनन-फानन में सभी लोग बाहर निकल आए और देखते ही देखते लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। कई लोगों की मदद से घंटों कड़ी मशक्कत के बाद सांप को बाहर निकाला गया।
यह भी पढ़ें

3 भाईयों में इकलौता बचा बेटा 10 साल पहले हो गया था लापता, Lockdown में पुलिस ने इस तरह मिलाया

गोविंदपुरम में जे ब्लॉक की मार्केट में बने आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में सांप पहुंच गया। एटीएम के अंदर घुसने के बाद उसे निकालने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, एक शख्स एटीएम से पैसा निकालने के लिए गया था। उन्होंने एटीएम कार्ड मशीन में डाला तो उसे सांप दिखाई दिया। सांप को देखकर शख्स एटीएम में कार्ड छोड़कर एटीएम से बाहर आ गए।
हालांकि, सांप को देखते हुए एटीएम के बाहर नोटिस चस्पा किया गया। जिसके बाद मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। वहीं, शख्स ने बहादुरी का परिचय देते हुए सांप को पकड़ा और उसे बोरे में बंद कर जंगल में छोड़ा। स्थानीय लोगों का कहना है कि अक्सर इस एटीएम पर बेतहाशा भीड़ रहती है। लेकिन लॉकडाउन के चलते भीड़ कम है और एटीएम का गेट बाहर से खुला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो