scriptVIDEO: Big News: इंजीनियर ने इस वजह से अपने पूरे परिवार की कर दी दर्दनाक हत्या | Software engineer killed wife and 3 children in transit | Patrika News

VIDEO: Big News: इंजीनियर ने इस वजह से अपने पूरे परिवार की कर दी दर्दनाक हत्या

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 22, 2019 10:23:58 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

गाजियाबाद से हत्या की खौफनाक घटना
इंजीनियर ने पत्नी और 3 बच्चों को उतारा मौत के घाट
हत्या की वीडियो बना फैमली ग्रुप पर डाला

ghaziabad

इंजीनियर ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर सोशल मीडिया पर वीडियो की शेयर

गाजियाबाद। हत्या की एक ऐसी खौफनाक घटना सामने आई है,जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतारा दिया। इतना ही नहीं शख्स ने हत्या का वीडियो भी बनाया, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। हालाकि आरोपी फिलहाल मौके से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
आर्थिक तंगी से था परेशान

इस घटना के बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित करते हुए, इसकी जांच शुरू कर दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि सुमित एक अच्छी कंपनी में बेंगलुरु में कार्यरत था लेकिन जनवरी में उसकी जॉब छूट गई थी। जिसके बाद से ही वह आर्थिक तंगी से बेहद परेशान था। इस बात को लेकर परिवार में आए दिन झगड़ा होता रहता था। इतना ही नहीं बच्चों ने भी तंगी के कारण स्कूल जाना बंद कर दिया था। केवल पत्नी अंशु बाला ही एक निजी स्कूल में जॉब किया करती थी।
वहीं पुलिस ने जांच में बताया कि सुमित मूल रूप से जमशेदपुर का रहने वाला था और उड़ीसा के रायगढ़ के एमआई ईटी कॉलेज से बीटेक किया था और सुमित की 2011 में छपरा निवासी अंशु बाला के साथ शादी हुई थी। सुमित ने नोएडा गुड़गांव और बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में टेक्निकल डिपार्टमेंट में कार्यरत था। दिसंबर 2018 में उसे बेंगलुरु में ही दोबारा से जॉइन करना था।
नशीली दवा पिलाने के बाद की हत्या

सुमित करीब ढाई साल से ज्ञान खंड चार में किराए के मकान पर रहता था। बहराल वह अपने आप में बेहद परेशान रहता था और आए दिन पति पत्नी में इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ करता था। शनिवार की देर रात सुमित ने अपनी पत्नी और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर पिला दी । इसके बाद एक बड़े चाकू से पत्नी अंशु बाला बेटा प्रथिमेष और आरव एवं बेटी आकृति की भी गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद सुमित ने करीब 1 मिनट 40 सेकंड का एक वीडियो बनाते हुए उसमें कहा कि वह अब अपने परिवार को पालने के लायक नहीं है ।इसलिए उसने सभी को मौत के घाट उतार दिया है और वह खुद भी पोटेशियम सल्फाइड खरीद कर लाया है। वह भी आत्महत्या करने जा रहा है, आकर इन के शव उठा लो। इसमें एक दुकानदार का भी जिक्र किया गया है। जिसमें कहा गया है कि दुकानदार ने भी उसे काफी लूटा है और अभी भी एक लाख से ऊपर उसका कर्जा है और वह चुकाने में असमर्थ है। उसने यह वीडियो अपने पारिवारिक ग्रुप पर पोस्ट किया।
हत्या की वीडियो फैमली ग्रुप पर शेयर की

सबसे पहले उस वीडियो को सुमित की बड़ी बहन ने देखा और अपने रिश्तेदारों और सुमित की ससुराल वालों को भी इसकी जानकारी दी। जैसे ही सुमित की ससुराल वालों और अन्य रिश्तेदारों ने इस बारे में सुना तो उनके पैरों की जमीन खिसक गई और आनन-फानन में सभी लोग ज्ञान खंड 4 स्थित सुमित के मकान पर पहुंचे जहां पर 5 वर्षीय बड़े बेटे प्रथिमेश का शव ड्राइंग रूम में पड़ा हुआ था और सुमित की 32 वर्षीय पत्नी अंशु बाला और 4 वर्षीय आकृति और 4 वर्षीय आरव का शव बेडरूम में खून से लथपथ पड़ा हुआ था।
शनिवार देर रात की वारदात

सुमित के द्वारा भेजी गई वीडियो के अनुसार इन सभी की हत्या उसने शनिवार की देर रात करीब 3:00 बजे की है। इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस रविवार शाम 6:00 बजे को दी गई । जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। लेकिन अभी तक सुमित का कोई अता पता नहीं चल पाया है। क्योंकि उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है।
ghaziabad
पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि स्थानीय पुलिस को 100 नंबर पर सूचना मिली थी कि ज्ञान खंड 4 में रहने वाले सुमित नाम का सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपने तीन बच्चों और पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया है और उसने खुद ने भी अपनी आत्महत्या किए जाने की बात कही है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल सुमित भी फरार है और जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की गहन जांच में जुटी है। उधर इस इलाके में रहने वाले लोगों के अंदर इस घटना के बाद से दहशत का माहौल बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो