script

इस बात से नाराज कलयुगी बेटे ने मां को दी एेसी दर्दनाक मौत, जानकर खौल उठेगा आपका खून- देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 21, 2019 03:13:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

-पिछले काफी समय से तनाव में चल रहे बेटे आैर मां के बीच हुआ था झगड़ा
-मृतका के बड़े बेटे ने आराेपी छोटे कलयुगी बेटे के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

DEMO PIC

इस बात से नाराज कलयुगी बेटे ने मां को दी एेसी दर्दनाक मौत, जानकर खौल उठेगा आपका खून- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी उसी मां को दर्दनाक मौत दे दी।जिसने 9 महीने तक उसे अपनी कोख में पालकर इतना बड़ा किया।इस वारदात को जानकर आस पड़ोस के लोग ही नहीं पुलिस अधिकारी भी चौंक गये।उधर पड़ोसियों ने आरोपी बेटे को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया।पुलिस ने आरोपी कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबरः गर्ल्स इंटर कॉलेज में परीक्षा के दौरान कुर्ता-पैजामा पहने पहुंचा ये शख्स, टीचरों के कांपने लगे हाथ-पांव- देखें वीडियो

मां- बेटे की छोटी सी बात पर हो गर्इ थी बहस

मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके की आनंद विहार कॉलोनी में रामवती अपने दो बेटों के साथ रहती थी।मां रामवती और उनका छोटा बेटा मनोज एक साथ रहते थे।पिछले कुछ दिनों से मां- बेटे में किसी बात को लेकर बहस चल रही थी।इस बात को लेकर मां और बेटे में झगड़ा भी होता रहता था।बुधवार सुबह को एक बार फिर दोनों मां- बेटो के बीच झगड़ा बढ़ गया। जिसके बाद बेटे ने मां की गैस सिलेंडर आैर कैची मारकर हत्या कर दी।चीखने चिल्लाने की जोरदार आवाज आने लगी।इस दौरान पड़ोसी मां रामवती के घर पहुंचे, आरोपी बेटा मनोज कुमार हाथ में एक कैंची और चाकू था।और उसकी मां लहूलुहान हालत में गंभीर रूप से जमीन पर पड़ी हुई थी।जैसे ही लोगों ने उसे देखा तो आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया ।और आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची।पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करते हुए घायल अवस्था में पड़ी उसकी मां को अस्पताल पहुंचाया।यहां डाॅक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

 

बड़े बेटे ने आरोपी भार्इ के खिलाफ पुलिस को दी शिकायत

उधर मृतका के बड़े बेटे योगेंद्र ने बताया कि उसकी मां आैर छोटे भार्इ में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मनोज ने गैस के सिलेंडर से मां के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।जिसके बाद उसकी मां की मौत हो गई। योगेंद्र ने बताया कि उसके भाई की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया है ।मृतका के बड़े बेटे योगेंद्र ने अपने ही भाई के खिलाफ एक तहरीर दी है ।जिसमें लिखा कि छोटे भार्इ ने गैस सिलेंडर से हमला कर उसकी मां की हत्या की है। इसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो