scriptभाजपा नेता की हत्या मामले में सपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महीनों से चल रहा था फरार | sp leader arrested in murder case of bjp leader bs tomar | Patrika News

भाजपा नेता की हत्या मामले में सपा नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महीनों से चल रहा था फरार

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 18, 2020 12:33:55 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मेहताब कुरैशी को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास से गिरफ्तार किया गया है
-उस पर बीएस तोमर की हत्या में साजिश करने का आरोप है
-शुरू में इस मामले को एक किशोरी के घर से जाने के केस से जोड़ा गया था

culprit arrest

culprit arrest

गाजियाबाद। भाजपा नेता की हत्या के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी के नेता को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, जुलाई 2019 में डासना में दूधिया पीपल के पास भाजपा नेता बीएस तोमर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में 8 महीने पहले एआईएमआईएम के पश्चिमी यूपी के प्रभारी आरिफ को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद हत्या में सपा नेता मेहताब कुरैशी का नाम सामने आया था। तभी से आरोपित फरार चल रहा था।
यह भी पढ़ें

कोरोना की जांच कराने पहुंचे UK से आए शख्‍स ने डॉक्‍टर पर लगाया यह आरोप

पुलिस के मुताबिक मेहताब कुरैशी को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास से गिरफ्तार किया गया है। उस पर बीएस तोमर की हत्या में साजिश करने का आरोप है। शुरू में इस मामले को एक किशोरी के घर से जाने के केस से जोड़ा गया था। हालांकि बाद में डासना चेयरमैन के पति की गिरफ्तारी के बाद मामले में राजनैतिक हस्तक्षेप का एंगल सामने आया था।
यह भी पढ़ें

जाम में फंसे एसडीएम तो बस चालकों की आई आफत, भांजी लाठियां

थाना प्रभारी उमेश पंवार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेहताब कुरैशी सपा नेता है। वहीं क्षेत्र में भाजपा नेता बीएस तोमर का प्रभाव बढ़ गया था और वह सभी वर्गों में अपना दखल रखने लगे थे। जिसके चलते लोग भी अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास जाते थे। इसी के चलते मेहताब ने क्षेत्र में अपने वर्चस्व को कम होता देख आरिफ के साथ मिलकर बीएस तोमर की हत्या की साजिश रची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो