पीएम मोदी के खास मंत्री के लापता होने के लगे पोस्टर, सांसद निवास में रहने वाले युवक ने दर्ज कराया केस, देखें वीडियो

Highlights:

-ये पोस्टर सपा नेता द्वारा लगवाए गए हैं

-राजनगर, आरडीसी कचहरी, कप्तान ऑफिस के पास पोस्टर लगाए गए हैं

-इस मामले में एक युवक ने चार सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है

By: Rahul Chauhan

Updated: 01 Jan 2020, 02:05 PM IST

गाजियाबाद। भाजपा सांसद वीके सिंह के लापता के पोस्टर शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं। ये पोस्टर सपा नेता द्वारा लगवाए गए हैं। दरअसल, गाजियाबाद के राजनगर, आरडीसी कचहरी, कप्तान ऑफिस के गाजियाबाद सांसद वीके सिंह के पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं इस मामले में सांसद निवास में रहने वाले युवक ने जान से मारने की कोशिश समेत कई धाराओं में चार सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें : नए साल में प्याज के दाम में भारी गिरावट, यहां मिल रही 60 रुपये किलो

सपा नेता जीतू शर्मा के मुताबिक सांसद क्षेत्र में लोगों की समस्या और दुख-दर्द में शामिल नहीं होते। उसके प्रमुख कारण उनका अधिकतर दिल्ली आवास पर रहना बताया जाता है। उनका आरोप है कि जनपद में समस्याओं का अंबार लगा है।जनता ने दूसरी बार उन्हें चुनकर भेजा। लोग उनके घर से वापस आ जाते हैं। उनकी समस्या तक सुनने वाला कोई नहीं है।

उन्होंने बताया कि इस चलते नव वर्ष के पावन मौके पर उन्होंने अपने सांसद के लापता होने के पोस्टर शहर में लगवाए हैं ताकि उनका पता परेशान जनता को मिल सके कि आखिर हमारे सांसद हैं कहां। साथ ही तलाश करने वाले को 501 रुपये नगद इनाम देने की भी घोषणा की है। वही पोस्टर लगे होने की जानकारी जैसे ही प्रशासन के अधिकरियों को लगी तो आनन-फनन में एडीएम सिटी व एसपी सिटी ने मौके पर पहुँचकर पोस्टरों को कलेक्ट्रेट से हटवाया।

यह भी पढ़ें: मुसलमानों को देश छोड़कर जाने को कहने वाले एसपी पर ओवौसी ने दिया बड़ा बयान

चार सपाईयों पर केस दर्ज

सांसद वीके सिंह के निवास में रहने वाले दीपक राघव द्वारा थाना कविनगर में चार सपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें उसने उक्त नेताओं पर जान से मारने की कोशिश समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन सपाईयों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि सांसद के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने का मामला सामने आया है। उन पोस्टरों को हटवा दिया गया है। उधर, सांसद निवास में रहने वाले एक युवक द्वारा चार लोगों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

BJP
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned