सपाईयों ने दी आंदाेलन की चेतावनी राज्यपाल काे भेजा ज्ञापन

सपाईयों ने बेराेजगारी के मुद्दे पर एक बार फिर सरकार काे घेरने की काेशिश की है। राज्यपाल काे ज्ञापन भेजकर सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Sep 2020, 04:51 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad ) वर्तमान सरकार और सरकार की कार्य नीतियों के खिलाफ लगातार विपक्ष का वार जारी है। समाजवादी पार्टी के गाजियाबाद महानगर के दर्जनों कार्यकर्ताओं ( SP Leader ) ने प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से महामहिम राज्यपाल ( governor ) को 6 सूत्रीय मांग पत्र भेजकर भाजपा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: नोएडा अथॉरिटी के खिलाफ धरने पर बैठे सफाईकर्मियों ने कहा मांगे नहीं मानी गई तो कबूल करेंगे इस्लाम धर्म

ज्ञापन देने आए कार्यकर्ताओं ने कहा कि, जिस तरह से सरकार मनमाने तरीके से कार्य कर रही है। उस वजह से लोकतंत्र खतरे में है। महंगी शिक्षा यूपी में बीएड प्रवेश में दलित छात्रों को निशुल्क प्रवेश पर रोक और बेरोजगारी ज्वलंत मुद्दे हैं। इन्ही मुद्दों के साथ उन्हाेंने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है। चेतावनी दी कि यदि इसके बाद भी सुनवाई नहीं होती है। तो फिर सपाई सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दकी की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी ने दर्ज कराये थाने में बयान, दाेहराए गंभीर आरोप

प्रदर्शन करने आए इन कार्यकर्ताओं ने साफ कह दिया कि, प्रदेश सरकार जिस तरह का कार्य कर रही है वह यह जनहित में नहीं है। खासतौर से युवा पीढ़ी पूरी तरह बेरोजगारी की तरफ जा रही है। रोजगार भी खत्म हाे रहे हैं। यानी सरकार की करनी और कथनी में जमीन आसमान का अंतर है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जिस तरह के भी निर्णय लिया जा रहे हैं वह लोगों के हित में नहीं हैं । ऐसे में अब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पुरजोर सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे। इसके लिए किसी भी स्तर तक जाना पड़ेगा ताे वह डटकर मुकाबला करेंगे।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned