सपा कद्दावर नेता को हाईवे पर मारी गोली, खून से लथपथ हालत में खुद ही ऑटो में बैठकर पहुंचे अस्पताल

दिल्ली-सहारनपुर रोड समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव दिनेश नागर पर जानलेवा हमला।

By: lokesh verma

Published: 14 Sep 2021, 04:55 PM IST

गाजियाबाद. लोनी इलाके में सपा नेता के पेट संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी है। आश्चर्य की बात यह है कि वह खुद ही ऑटो में बैठकर दिल्ली स्थित गुरु तेग बहादुर अस्पताल भी पहुंच गए। जहां दिल्ली पुलिस ने सपा नेता से इसके बारे में जानकारी ली, तो वह घटनास्थल ही नहीं बता पाए। बहरहाल चिकित्सकों ने उनके पेट का ऑपरेशन कर पेट के अंदर लगी एक गोली को बाहर निकाल दिया और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है। अभी तक भी सपा नेता घटनास्थल नहीं बता पा रहे हैं। बहराल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव दिनेश नागर क्षेत्र का कद्दावर नेता माना जाता है। सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उनके पेट में गोली लगी और वह खुद ही ऑटो में बैठ कर गुरु तेग बहादुर अस्पताल पहुंच गए। वहां पर चिकित्सकों ने उनका उपचार शुरू किया। वहां मौजूद पुलिस ने इसकी जानकारी लेनी चाही, लेकिन वह घटना और घटना स्थल के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दे पाए। जिसकी सूचना दिल्ली पुलिस ने लोनी पुलिस को दी। सूचना के बाद अस्पताल पहुंची लोनी पुलिस को भी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़ें- पूर्व विधायक के बेटे ने दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर लूट ली इज्जत

लोनी थाना बॉर्डर थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई थी कि एक शख्स को पेट में गोली लगी है, जिसका उपचार ज़ी टीवी अस्पताल में चल रहा है। सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे तो केवल इतनी जानकारी प्राप्त हुई कि सपा नेता दिनेश नागर के पेट में गोली लगी है और उन्हें दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गोली मारी गई है। उन्होंने बताया कि दिनेश नागर पूरी तरह से जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि इस पूरी घटना की जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में राजा महेन्द्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय भाजपा का ढोंग : अखिलेश यादव

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned