scriptसपा विधायक ने भाजपा विधायक को दी धमकी, कहा- तेरे बाप से भी लूंगा 7 युवकों को गोली मारने का बदला | sp mla threat to bjp mla nandkishor gurjer due to ghaziabad encounter | Patrika News

सपा विधायक ने भाजपा विधायक को दी धमकी, कहा- तेरे बाप से भी लूंगा 7 युवकों को गोली मारने का बदला

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 22, 2021 09:56:28 am

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद एनकाउंटर को लेकर धौलाना सीट से सपा विधायक असलम चौधरी ने लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को खुली धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि 7 युवकों को गोली लगवाने का बदला तो वह विधायक के बाप से भी लेंगे। सपा विधायक के बयान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ghaziabad_3.jpg

,,

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ही सपा और भाजपा नेताओं में जुबानी जंग छिड़ गई है। गाजियाबाद एनकाउंटर को लेकर धौलाना सीट से सपा विधायक असलम चौधरी ने लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को खुली धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि 7 युवकों को गोली लगवाने का बदला तो वह विधायक के बाप से भी लेंगे। सपा विधायक के बयान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि भाजपा विधायक ने लोनी में हुए एनकाउंटर का समर्थन किया था।
वायरल वीडियो में धौलाना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक असलम चौधरी एक जनसभा के दौरान लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अभी उनसे बहुत सारे हिसाब चुकता करने हैं। धमकी दिए जाने की वजह हाल में ही लोनी बॉर्डर क्षेत्र में पुलिस और गो तस्करों के बीच हुई मुठभेड़ में 7 आरोपियों को गोली मारकर गिरफ्तार किया जाना है। सपा विधायक का कहना है कि लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक के इशारे पर ही मुठभेड़ के दौरान सात युवकों को घायल कर गिरफ्तार किया गया है।
यह भी पढ़ें- यूपी में भाजपा चलाएगी ‘फर्क साफ है’ कैंपन, सपा-बसपा सरकार की गिनाएंगी नाकामियां

भाजपा विधायक ने सपा विधायक को बताया अनपढ़

वहीं, भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि धमकी देने वाला सपा विधायक असलम चौधरी अनपढ़ है। जिसे अपने धर्म के बारे में ही ज्ञान नहीं है, उसकी बात को क्या बुरा मानना, उसकी हैसियत ही क्या है?।
वायरल वीडियो की जांच के बाद होगी कार्रवाई

उधर, धमकी भरा वीडियो वायरल होते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने भी इसका संज्ञान लिया है। एसपी देहात डॉ. ईराज राजा का कहना है कि इस वीडियो की गहन जांच कराई जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे। उनके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। किसी भी हाल में माहौल बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो