scriptसपा सांसद नरेश अग्रवाल का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- अतुल गर्ग अभी पीएं दूध की शीशी | sp mp naresh agarwal attack on bjp | Patrika News

सपा सांसद नरेश अग्रवाल का भाजपा पर बड़ा हमला, कहा- अतुल गर्ग अभी पीएं दूध की शीशी

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 23, 2017 06:24:43 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने योगी सरकार के खिलाफ बड़ा विवादित बयान दिया है।

sp mp naresh agarwal attack on bjp
गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी के वरिष्ट नेता और राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल खाद्य रसद मंत्री अतुल गर्ग पर जमकर निशाना साधा है। नरेश अग्रवाल ने कहा अतुल गर्ग अभी दूध की शीशी पीएं। अभी वो राजनीति में बच्चे हैं और पहली सीढ़ी पर चढ़े हैं। उन्होंने कहा कि वो इस कद के लायक नहीं है कि उनके
सवाल का कोई जवाब दिया जाए।
खाद्य रसद मंत्री ने कहा था ये

योगी सरकार के खाद्य रसद मंत्री अतुल गर्ग ने बुधवार को नरेश अग्रवाल पर वैश्य विरोधी होने का आरोप लगाया था। गुरुवार को इसके जवाब में नरेश अग्रवाल ने कहा कि योगी सरकार में भी वैश्य समाज के लोगो की हत्या हुई है। पहले वो बताएं कि कितने लोगों को उन्होंने न्याय दिलाने का काम किया है।
सीएम योगी आदित्यनाथ को भी लिया आड़े हाथ

वैश्य समाज को संबोधित करते हुए नरेश अग्रवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक किसी भी पार्टी ने ऐसा कदम नही उठाया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में उतर कर निकाय चुनाव की गरिमा को खत्म करने का काम किया गया है। बीजेपी चुनाव में बौखला रही है। हार के डर से खुद सीएम ओर अन्य वरिष्ठ नेता चुनावी समर में जुटे हुए हैं। उन्होंन कहा कि यह साल बाबाओं के लिए अच्छा नहीं रहा है।

गुजरात मे बदली है हवा

सपा के सासंद नरेश अग्रवाल इतने पर ही शांत नहीं हुए। उन्होंने कहा कि गुजरात मे भाजपा को इस बार मुंह की खानी पड़ेगी। वहां पर जमकर भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन किये जा रहें हैं। लेकिन, अधिकारी मुंह पर ताले लगाए बैठे हैं। पीएम मोदी, भाजपा वैश्य समाज और व्यापारी को दुधारू समझती है।
अडानी, रामदेव और अंबानी के लिए हो रहा काम

मोदी सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि नीतियों में बदलाव सिर्फ इस लिए किए जाते हैं, ताकि अडानी, बाबा रामदेव और अंबानी घराने को फायदा पहुंच सके। मार्केट में उतारे जाना वाला प्लान पहले से ही फायदा वाला लिखा होता है।
बीजेपी से पहले कांग्रेस ला रही थी जीएसटी

गुड्स एंड सर्विस टैक्स को नरेश अग्रवाल ने काला कानून बताते हुए कहा कि अधुरी तैयारी के साथ में यह जनता को थोपा गया है। इससे पहले कांग्रेस इसे ला रही थी और इसके लिए अधिकतर दर 18 फीसदी रखी गयी थी, जो कि बीजेपी ने 28 रखी है। इतना ही नहीं इसमें अब तक 3 बार फेरबदल कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो