टंकी पर चढ़ा सपा नेता, बोला- अखिलेश को पार्टी में वापस लो नहीं तो कूद जाऊंगा 

 टंकी पर चढ़ा सपा नेता, बोला- अखिलेश को पार्टी में वापस लो नहीं तो कूद जाऊंगा 
sp leader protest

मुलायम और अखिलेश के बीच चल रहे 'दंगल' से परेशान सपा नेता ने की सुसाइड करने की कोशिश

गाजियाबाद। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और बेटे मुख्यमंत्री अखिलेश के बीच चल रहे 'दंगल' से परेशान एक सपा नेता ने शुक्रवार देर रात सुसाइड करने की कोशिश की। शोले के वीरू की तर्ज पर सपा अल्पसंख्यक सभा के जिला उपाध्यक्ष ने विजय पार्क स्थित टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देते हुए अखिलेश को पार्टी में वापस लेने की मांग कर डाली। देर रात 1 बजे कड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिसकर्मियों के समझाने पर वह टंकी से नीचे उतरे। 

शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे एक युवक विजय पार्क स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। युवक की आवाज सुनकर इलाके में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने नीचे उतरने को कहा तो वह टंकी से छलांग लगाने की धमकी देने लगा। युवक की पहचान समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के जिला उपाध्यक्ष अकरम अल्वी निवासी शहीदनगर के रूप में हुई। टंकी पर चढ़ा अकरम चिल्ला रहा था कि अखिलेश यादव सभी के नेता हैं और मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को उन्हें पार्टी में वापस लेना चाहिए।

देखें वीडियो 


रात करीब एक बजे उतरा टंकी से 

खबर फैलते ही सैकड़ोंं लोग टंकी के आसपास इकट्ठा हो गए। मौके पर पुलिस पहुंची तो अल्वी ने उन्हें पीछे हटने को कहा। देर रात करीब 1 बजे तक पुलिस अकरम को उतारने का प्रयास करती रही, जिसके बाद वह माने और टंकी से उतरे। एसएचओ साहिबाबाद धीरेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस के पहुंंचते ही अकरम कूदने की धमकी दे रहा था, इसलिए उसे उतारने में समय लगा। 

काट दिया गया टिकट 

अकरम अल्‍वी के भाई फरजान अल्‍वी का कहना है कि अखिलेश यादव इतने साल से मेहनत कर रहे हैंं और एकदम से उन्‍हें पार्टी से निकाल दिया गया। भाई भी दो साल से क्षेत्र में मेहनत कर रहे हैंं और टिकट देने के बाद उनका भी टिकट काट दिया गया है। इससे गुस्‍सा आना तो लाजिमी है।  


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned