गायब हुए सपा प्रत्याशी, प्रत्याशियों को टिकट कटने का डर

गायब हुए सपा प्रत्याशी, प्रत्याशियों को टिकट कटने का डर
Samajwadi Party

लखनऊ में डाला सभी अधिकारियों ने डेरा, विवादों से बचने के लिए कोई नहीं दे रहा कोई जवाब

गाजियाबाद। समाजवादी पार्टी में चल रहे हाईप्रोफाइल ड्रामे के बीच में सभी प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता गाजियाबाद से गायब हो गए हैंं। महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कुछ दिन पहले ही पदभार संभाला है तो प्रत्याशी पहले से चुनावी मैदान में थे, लेकिन जब से दंगल शुरू हुआ है, सभी के मोबाइल फोन भी बंद आ रहे हैंं। जानकारों का कहना है कि सभी लखनऊ में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के आवास के बाहर डेरा डाले हुए हैंं। जो अधिकारी अभी गाजियाबाद में मौजूद भी हैंं, वे कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैंं। बस सबको आस है कि सुलह की संभावना अभी बची हुई है।

अखिलेश की लिस्ट में नहीं तीन प्रत्याशियों के नाम

मुलायम सिंह यादव ने पहले जो लिस्ट जारी की थी, उसमें सिर्फ लोनी के प्रत्याशी को बदला गया। ईश्वर मावी की जगह पर राशिद मलिक को जगह दी गई, लेकिन मुख्यमंत्री ने जो लिस्ट जारी की उसमें तीन दावेदारों के नाम शामिल नहीं हैंं। इनमें शहर विधानसभा से डॉ, सागर शर्मा, मुरादनगर से दिशांत त्यागी, धर्मेश तोमर का नाम शामिल नहीं हैंं। इसकी वजह से प्रत्याशियों के दिल की धड़कन भी तेज है। प्लान के धराशायी होने की वजह से सभी दरबार में हाजिरी के लिए पहुंचे हुए हैं।

सपा के वोटर भी कन्फ्यूज

प्रत्याशियों के लगातार बदलाव ने वोटरों को कन्फ्यूज कर दिया है। तीन प्रत्याशियों के टिकट काटे जाने की संभावना में ये तय नहीं हो पा रहा है कि दावेदार कौन होगा। शिवपाल खेमा इस हलचल से अंदरखाने अंदाजा लगा रहा है कि दिशांत और बाकि करीबी के अच्छे दिन खत्म हो सकते हैं।

सब कुछ हो जाएगा ठीक

संगठन के महानगर सचिव जेपी कश्यप ने बताया कि समाजवादी पार्टी एक बड़ा परिवार है। किसी बात को लेकर नाराजगी संभव है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि सब अलग-थलग हो जाएगा। आला स्तर पर अच्छे लोग बैठे हुए हैंं। संभव है कि
बहुत जल्द लोगों के सामने सकारात्मक परिणाम होंं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned