scriptVIDEO: इन 7 बड़े रेलवे स्टेशनों को 72 घंटे में बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन के मचा हड़कंप | stirred by the threat of blowing the west up 7 railway station | Patrika News

VIDEO: इन 7 बड़े रेलवे स्टेशनों को 72 घंटे में बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन के मचा हड़कंप

locationगाज़ियाबादPublished: May 16, 2019 01:19:04 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

यूपी के सात रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी
गाजियाबाद एसएसपी को ई-मेल कर दी धमकी
रेलवे स्टेशन पर अलर्ट, तैनात किए गए सुरक्षा कर्मी

ghaziabad

इन 7 बड़े रेलवे स्टेशनों को 72 घंटे में बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन के उड़े होश

गाजियाबाद। एक बार फिर पश्चिमी यूपी के बड़े रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से रेलवे विभाग के अलावा स्थानीय पुलिस की नींद उड़ गई है। गाजियाबाद रेलवे स्टेश न को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है साथ ही सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसके अलावा ट्रेन में भी चलने वाली एस्कॉर्ट को साफ निर्देश दिए गए हैं कि वह पूरी तरह सतर्कता बनाए रखें।
जानकारी के अनुसार बुधवार को रेलवे अधिकारियों के पास एक पत्र पहुंचा जिसमें पुराना गाजियाबाद रेलवे स्टेशन समेत मेरठ , शामली और निजामुद्दीन यानी दिल्ली समेत उत्तर प्रदेश के 7 स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। तो वहीं गाजियाबाद के एसएसपी को भी एक ई-मेल पहुंचा है। मेरठ, शामली, निजामुद्दीन और गाजियाबाद समेत दिल्ली और उत्तर प्रदेश के 7 स्टेशन को 72 घंटे में बम से उड़ाया जाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद से रेलवे प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इतना ही नहीं भीड़ वाले इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले भी वेस्ट यूपी के कई स्टेशनों को 13 मई को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद विभाग अलर्ट पर था।
उधर इस पूरे मामले में जीआरपी प्रभारी अशोक सिसोदिया का कहना है कि यह धमकी भरा पत्र रेलवे अधिकारियों को मिला था। उनकी तरफ से ही जीआरपी को सूचित किया गया और इसके बाद से स्टेशन की पूरी तरह सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने बताया कि ट्रेन के अंदर भी चलने वाली एस्कॉर्ट को भी इस पूरे मामले से अवगत करा दिया गया है और सचेत रहने के लिए आदेश दे दिए गए हैं ।
इसके अलावा गाजियाबाद के एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल का कहना है कि पुलिस मुख्यालय शामली और गाजियाबाद के एसएसपी के ईमेल अकाउंट पर धमकी भरे मेल के संबंध में पुलिस की तरफ से शामली में केस दर्ज कर लिया गया है और मेल कहां से आया यानी किसके द्वारा किया गया है इसकी जांच करने के लिए एटीएस साइबर सेल और सर्विलांस की टीम जुटी हुईं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो