scriptगाजियाबाद: अतिक्रमण हटाने आई पुलिस पर पथराव, लाठी चार्ज में 20 घायल | Stone Pelting on Ghaziabad Police for encroachment 20 injured | Patrika News

गाजियाबाद: अतिक्रमण हटाने आई पुलिस पर पथराव, लाठी चार्ज में 20 घायल

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 14, 2017 02:49:43 pm

Submitted by:

pallavi kumari

गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ियां तक तोड़ डाली, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त, पुलिस बल तैनात
 
 
 

Stone Pelting

Stone Pelting

गाजियाबाद. लोनी के लाल बाग इलाके की सब्जी मंडी में अतिक्रमण को हटाना नगर पालिका के दस्ते के लिए मुश्किल का सबब बन गया। कार्रवाई से गुस्साएं व्यापारियों ने पुलिस और पालिका की टीम पर पथराव किया। इस बीच कुछ गाड़िय़ों को भी तोड़ा गया है। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस की टीम को लाठी चार्ज भी करना पड़ा।
यह भी पढ़ें
Ryan स्कूल की घटना के बाद एक्शन में दिखा जिला प्रशासन, बैठक कर स्कूल प्रबंधकों को दिए कड़े निर्देश

घटना के बाद से इलाके मे तनाव व्याप्त है, इसके चलते इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है। अतिक्रमण के लिए हुई इस कारवाई में बीस से अधिक लोग घायल हो गए है। इन्हे पास के अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट किय़ा गया।
नगर पालिका को काफी दिन से शिकायत मिल रही थी कि लाल बाग इलाके के सब्जी मंडी में दुकानदारों ने अवैध तरीके से दुकान खोल रखी है। गुरुवार को नगर निगम का दस्ता कुछ पुलिसकर्मियों के साथ इलाके में अवैध दुकानों को सील करने पहुंचा था। अभी कुछ दुकानों को सील किया ही गया था कि यह बात पूरे बाजार में फैल गई।
यह भी पढ़ें
Noida: 15 सरकारी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्यारों की फुटेज, फिर भी पुलिस नहीं कर पा रही गिरफ्तार, जानिए क्यों?


देखते ही देखते सैकड़ों लोग सब्जी मंडी में इकट्ठा हो गए और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बताया जाता है कि प्रदर्शनकारियों में से कुछ लोगों ने कार्रवाई कर रही टीम पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को भी तोड़ने का प्रयास किया।
लोनी इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि प्रदर्शनकारियों के बवाल को देखते हुए पुलिस को भी लाठी चलानी पड़ी। जिसमें 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इलाके में तनाव बढ़ता देख और पुलिस बल बुला लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो