गाजियाबाद में बंधक महिलाओं काे छुड़ाने आई पुलिस पर पथराव, सीओ की गाड़ी तोड़ी

गाजियाबाद में बच्चा चोरी के शक में तीन महिलाओं काे कालाेनी के लाेगाें ने बंधक बना लिया। जब पुलिस इन महिलाओं काे छुड़ाने पहुंची ताे गुस्साए लाेगाें ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया।

By: shivmani tyagi

Updated: 18 Apr 2021, 10:51 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. लोनी इलाके के अशोक विहार कॉलोनी में लॉकडाउन के दौरान घूम रही तीन महिलाओं को स्थानीय लोगों ने बच्चा चोरी करने के शक के आरोप में पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं महिलाओं के कपड़े भी फाड़ दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास किया तो गुस्साए लाेगाें ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया और पुलिस क्षेत्राधिकारी की गाड़ी भी तोड दी।

यह भी पढ़ें: मास्क नहीं लगाया तो पुलिस ने लगाया चार लाख रुपये का जुर्माना, जानिए क्या बोले लोग

गाजियाबाद के लोनी इलाके की अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने तीन महिलाओं को बच्चा चोरी करने के प्रयास के शक में पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट कर दी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस से भी अभद्रता कर दी। इसके बाद कई थानाें का फोर्स बुलाया गया। पुलिस टीम ने महिलाओं को मुक्त कराने का प्रयास किया तो गुस्साए लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया।

यह भी पढ़ें: यूपी में ऑक्सीजन प्लांटों व आपूर्ति करने वाली एजेंसियों की सुरक्षा बढ़ाई गई

एसपी देहात डॉ ईराज राजा ने बताया कि लोनी के कुछ लोगों से सूचना मिली थी कि अशोक विहार कॉलोनी में तीन महिलाओं को बच्चा चोरी करने के प्रयास के शक में बंधक बनाया हुआ है और उनके साथ जमकर मारपीट की जा रही है। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं को मुक्त कराए जाने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने पुलिस के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद अन्य थानों की फोर्स को भी बुलाया गया तो लोगों ने पुलिस पर अचानक ही पथराव शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: इंस्पेक्टर की कोठी में चल रहा था सैक्स रैकेट, पुलिस ने महिला समेत तीन काे किया गिरफ्तार

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों महिलाओं को सकुशल मुक्त करा लिया उन्होंने बताया कि फिलहाल इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जिन लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव किया है उन्हें चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned