scriptNew Motor Vehicle Act के खिलाफ हड़ताल शुरू, इन जिलों में ऑटो-टैक्‍सी बंद, स्‍कूलों में हुई इतने दिन की छुट्टी | Strike In noida gahziabad ncr against New Motor Vehicle Atc 2019 | Patrika News

New Motor Vehicle Act के खिलाफ हड़ताल शुरू, इन जिलों में ऑटो-टैक्‍सी बंद, स्‍कूलों में हुई इतने दिन की छुट्टी

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 19, 2019 01:55:06 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

New Motor Vehicle Act के तहत काटे जा रहे भारी-भरकम चालान
यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने किया हड़ताल का ऐलान
नहीं चलेंगे ई-रिक्शा, ऑटो, आरटीवी, टैक्सी, ट्रक, बसें और स्कूली वाहन

images_1.jpg
गाजियाबाद। New Motor Vehicle Act के तहत गाडि़यों के भारी-भरकम चालान काटे जा रहे हैं। इसको लेकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने हड़ताल का ऐलान किया है। इस वजह से स्‍कूलों को बंद कर दिया गया है। हालांकि, कुछ स्‍कूलों में परीक्षा चल रही हैं, इसलिए उनमें छुट्टी नहीं की गई। वहीं, गुरुवार सुबह नोएडा में फेज थ्री थाने के पास ओला और उबर कैब चालकों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़कों पर कॉमर्शियल वाहन नहीं चलने दिए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Big News: New Motor Vehicle Atc में ड्रेस कोड लागू, ये कपड़े पहनकर चलाई गाड़ी ताे भरना पड़ेगा 2000 रुपये का जुर्माना

40 से अधिक संगठन हिस्सा ले रहे हैं हिस्‍सा

यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले यह हड़ताल की जा रही है। एसोसिएशन के चेयरमैन हरीश सभरवाल ने बुधवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि नोएडा व गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में गुरुवार यानी 19 सितंबर को हड़ताल रहेगी। इस वजह से बस, ट्रक, ऑटो, टैक्‍सी और कैब नहीं चलेंगी। इस हड़ताल में 40 से अधिक संगठन हिस्सा ले रहे हैं। उनका कहना है क‍ि इस बढ़े हुए जुर्माने का खामियाजा चालकों और व्यावसायिक वाहन मालिकों के लिए नुकसानदेह है। इसके चलते उन्‍होंने यह हड़ताल का फैसला किया है। ट्रांसपोर्ट संगठनों का कहना है क‍ि पूरे एनसीआर में ई-रिक्शा, ऑटो, आरटीवी, टैक्सी, ट्रक, बसें और स्कूली वाहन सुबह 6 से रात 10 बजे तक नहीं चलेंगे।
खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.facebook.com/PatrikaNoida/posts/3099108340131109?__tn__=-R

बच्‍चों को लेने नहीं आई स्‍कूल बस

वहीं, हड़ताल को देखते हुए गाजियाबाद के कई स्‍कूलों में छुट्टी कर दी गई। गुरुवार को केवल वहीं स्‍कूल खुले, जहां परीक्षा चल रही थी। हालांकि, बच्‍चों को लेने के लिए स्‍कूली वाहन नहीं आए। अभिभावकों को उनको स्‍कूल छोड़ने जाना पडा। इसके अलावा गुरुवार सुबह ऑटो व टैक्‍सी नहीं चलने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो