scriptअवैध चल रहे स्विमिंग पूल में डूबने से छात्र की मौत, बुझ गया घर का चिराग | Student die due to drowning in swimming pool | Patrika News

अवैध चल रहे स्विमिंग पूल में डूबने से छात्र की मौत, बुझ गया घर का चिराग

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 07, 2018 12:30:07 pm

Submitted by:

virendra sharma

घर में बैग रखकर निकला था छात्र और फिर आई उसकी लाश

pool

अवैध चल रहे स्विमिंग पूल में डूबने से छात्र की मौत, बुझ गया घर का चिराग

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके की अमन गार्डन फेस 2 कॉलोनी में शनिवार को अचानक शाम के वक्त उस वक्त कोहराम मच गया। जब एक 12 साल का बच्चा की स्विमिंग पूल में डूब गया। बताया जा रहा है कि स्विमिंग पूल भी अवैध रूप से चलाया जा रहा था। घटना के बाद स्विमिंग पूल का संचालक फरार है। पुलिस संचालक की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

रोज रात में फेसबुक पर करती थी अश्लील बातें, फिर हुआ कुछ ऐसा कि बढ़ गई मुसीबत

जानकारी के अनुसार मुस्तफाबाद कॉलोनी में रहने वाले अलवर अपने पूरे परिवार के साथ पिछले काफी समय से रह रहे हैं। जिनके पांच बेटियां हैं और एक 12 वर्षीय अरशद नाम का बेटा था। शनिवार को वह स्कूल से आने के बाद अपने दोस्तों के साथ खेलने चला गया। जिसके बाद वह स्विमिंग पूल में नहाने लगा। लेकिन एकाएक वह स्विमिंग पूल में डूब गया। जब दोस्तों को वह नजर नहीं आया तो उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू किया। बच्चों का शोरगुल सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद अरशद को स्विमिंग पूल से निकाला जिसे पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन वहां चिकित्सकों द्वारा अरशद को मृत घोषित कर दिया गया।
सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

सूचना स्थानीय पुलिस और अरशद के परिजनोंर को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने स्विमिंग पूल के मालिक की तलाश की तो वह फरार हो गया। फिलहाल वहां लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि यह सिंहपुर अवैध रूप से चलाया जा रहा था। उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि अमन गार्डन स्थिति स्विमिंग पूल अवैध चलाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। जिनकी फुटेज पुलिस ने ले ली है जिसके आधार पर जांच की जा रही है।
घर का बुझ गया चिराग

उधर इस घटना के बाद से अरशद के परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है। अरशद सबसे छोटा था और उससे बड़ी 5 बहने हैं। 5 बहनों का इकलौता भाई होने की वजह से सबका लाड़ला था। अरशद के पिता अनवर ने बताया कि वह सिलाई के कारीगर है। कक्षा 4 में पास के ही स्कूल में पढ़ता था। स्कूल से आने के बाद अपना बैग रखकर अपने दोस्तों के साथ गया था। उनके साथ नहा रहा था तो अचानक कि वह किसी को दिखाई नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने शोर मचाया और वहां मौजूद लाइफ गार्ड ने अरशद को स्विमिंग पूल से निकाला और अस्पताल में ले गया। जहां पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। अनवर ने बताया कि चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद ही उस स्विमिंग पूल का लाइफ गार्ड भी मौके से फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो