scriptTarpan Ek Mahashradh program organized in Ghaziabad today | गाजियाबाद में आज 'तर्पण एक महाश्राद्ध' कार्यक्रम आयोजित, यति नरसिंहानंद ने लोगों से की ये अपील | Patrika News

गाजियाबाद में आज 'तर्पण एक महाश्राद्ध' कार्यक्रम आयोजित, यति नरसिंहानंद ने लोगों से की ये अपील

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 25, 2022 10:13:33 am

Submitted by:

Jyoti Singh

गाजियाबाद में आज तर्पण एक महाश्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती ने शहरवासियों से अपील की है कि वह शहीद हुए लोगों का तर्पण करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हों और तर्पण के कार्य में हिस्सा बनें।

tarpan_ek_mahashradh_program_organized_in_ghaziabad_today.jpg
Tarpan Ek Mahashradh program organized in Ghaziabad today
श्राद्ध पक्ष का आज आखिरी दिन है। इस मौके पर दिल्ली से सटे गाजियाबाद में आज 'तर्पण एक महाश्राद्ध' कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम के तहत पिछले 1300 वर्षो में जिन लोगों ने देश के लिए अपनी जान गंवाई है, उन सभी लाखों लोगों की आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी। इसके साथ ही मृत आत्माओं का तर्पण किया जाएगा। इस दौरान जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद सरस्वती भी कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। कार्यक्रम से पहले यति नरसिंहानंद सरस्वती ने शहरवासियों से अपील की है कि वह शहीद हुए लोगों का तर्पण करने के लिए कार्यक्रम में शामिल हों और तर्पण के कार्य में हिस्सा बनें।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.