स्कूल में इस हालत में मिला चार साल का मासूम, देखते ही परिजन रह गए हैरान

स्कूल में इस हालत में मिला चार साल का मासूम, देखते ही परिजन रह गए हैरान

Nitin Sharma | Publish: Sep, 04 2018 02:48:59 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

स्कूल में हंगामा करने के बाद दी यह चेतावनी

गाजियाबाद।जन्माष्टमी के अगले ही दिन मंगलवार सुबह गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में स्थित स्कूल के खुलते ही परिजनों ने हंगामा कर दिया।जब लोगों ने इसकी वजह पूछी तो सब जानकर हैरान रह गये।दरअसल परिजनों ने आरोप लगाया कि बीते शनिवार को स्कूल में छुट्टी के बाद भी उनका चार साल का मासून अंदर ही रह गया था।इसके बावजूद टीचर अंदर देखने की जगह मासूम को बंद कर चले गये।देर शाम तक बच्चे के घर नहीं पहुंचने पर परिजन पहुंचे। तो उन्हें अपना बेटा बेहोशी की हालत में पड़ा मिला।स्कूल की इस लापरवाही के खिलाफ परिजनों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया। साथ इसकी शिकायत प्रशासन को दी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-मासूम को स्कूल में बंद कर चले गए टीचर तो परिजनों ने दी ये चेतावनी

इस स्कूल में पढ़ता है चार साल का मासूम

गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में रूपचंद अपने परिवार के साथ रहते है। उनका चार साल का बेटा पास ही के एफएम पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। बच्चे के पिता ने बताया कि रोज की तरह शनिवार को उनका बेटा स्कूल गया था। लेकिन छुट्टी होने के काफी देर बाद भी घर वापस नहीं लौटा। बेटे के काफी देर तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। स्कूल टीचर्स से भी संपर्क किया। आरोप है कि टीचर्स ने उसे स्कूल से निकल जाने का दावा का पल्ला झाड़ दिया। लेकिन जब वे थक हारकर देर शाम स्कूल पहुंचे आैर जबरन दरवाजा खुलवाया। तो चार साल का मासूम स्कूल परिसर में बेहोश पड़ा मिला। बेटे को एेसी हालत में पड़ा देख वह अपने बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। बच्चे की हालत में सुधार होने पर दो दिन बाद बुधवार को परिजन स्कूल पहुंचे।

यह भी पढ़ें-बड़ी खबरः यूपी के इस जिले में इतिहास दोहराने में जुटे अमर सिंह, इनकी बढ़ी मुसीबत

स्कूल बंद होने की वजह से नहीं मिला कोर्इ, हंगामा बढ़ने पर पहुंची पुलिस

चार साल के मासूम के बेहोशी की हालत में मिलने पर स्कूल पहुंचकर परिजनों ने स्कूल मैनेजमेंट के साथ ही टीचर्स की इस लापरवाही पर नाराजगी जतार्इ। लेकिन इस मामले में स्कूल मैनेजमेट ने अपनी गलती मानने से साफ इनकार कर दिया।जिसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया।हंगामे के बाद स्कूल की छुट्टी कर ली गई और गेट बंद कर लोगों को अंदर बातचीत के लिए नहीं जाने दिया गया।हंगामे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची।और हंगामे को शांत कराया है।वहीं परिजनों ने मामले की शिकायत गाजियाबाद प्रशासन से की है।

Ad Block is Banned