बेखौफ बदमाशों ने तहसील को बनाया अपना निशाना, ताले तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jul, 23 2019 07:07:12 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-बदमाशों ने तहसील मोदीनगर में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दि

-तहसील में बैनामा लेखकों के चैंबरों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ किया

-चेंबर में रखी 23,500 रुपए की नगदी, दो इनवर्टर, एक बैटरी, दो लेपटॉप चोरी

गाजियाबाद। जनपद में जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस बदमाशों को लगातार मुठभेड़ में पकड़ कर जेल भेज रही है। वहीं दूसरी तरफ बदमाश भी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जिसके चलते सोमवार देर रात बदमाशों ने तहसील मोदीनगर में सेंध लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने इस दौरान कई वकीलों के चैंबर के अलावा तहसील कार्यालय में भी रखे इनवर्टर, बैटरी और जरूरी दस्तावेज पर हाथ साफ कर दिया।

यह भी पढ़ें : अखिलेश की सुरक्षा हटाने की चर्चा के बीच BJP ने अपने इन फायरब्रांड नेताओं की सुरक्षा में की कटौती

गाजियाबाद के मोदीनगर तहसील में बैनामा लेखकों के चैंबरों के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ किया है। वहीं रजिस्टार ऑफिस में भी बदमाशों ने सेंध लगाकर लाखों रुपये की चोरी कर बाहर रखे जनरेटर से बैटरियां लेकर फरार हो गए। बैनामा लेखकों ने बताया कि रात में चोरों ने ताला तोड़कर चेंबर में रखी 23,500 रुपए की नगदी, दो इनवर्टर, एक बैटरी, दो लेपटॉप चोरी कर लिए हैं। जिसकी लिखित शिकायत सीओ मोदीनगर काशी प्रशाद (के पी) मिश्रा को दे दी गई है।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार का ऐलान, कैलाश मानसरोवर भवन में लगेगा इतने करोड़ का फर्नीचर

वहीं इस बारे में सीओ मोदीनगर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ चैंबर में चोरी होने का एक मामला उनके संज्ञान में आया है। लेकिन किसी भी व्यक्ति द्वारा कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है। उन्होंने बताया फिर भी सुरक्षा की दृष्टि से तहसील परिसर में अलग से पुलिस पिकेट लगाए जाने के आदेश दिए हैं। उधर तहसील परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों तक पहुंचा जा सके और उम्मीद है जल्दी तहसील परिसर में चोरी करने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned