scriptVIDEO: आतंकवादी Abdul Karim Tunda की आंख का Operation सफल, भारी सुरक्षा के बीच Dasna Jail वापस भेजा गया | terrorist abdul karim tunda eyes operation | Patrika News

VIDEO: आतंकवादी Abdul Karim Tunda की आंख का Operation सफल, भारी सुरक्षा के बीच Dasna Jail वापस भेजा गया

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 11, 2019 05:17:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-जब तक Abdul Karim Tunda जिला अस्पताल में एडमिट रहा, तब तक उससे किसी को भी मिलने नहीं दिया गया
-सिर्फ और सिर्फ उसके परिजन ही उससे मुलाकात कर सके, वह भी कम समय के लिए (dasna jail)
-जिला अस्पताल के सीएमएस रविंद्र राणा ने बताया कि अब्दुल करीम टुंडा को आंखों में मोतियाबिंद (eyes operation) की समस्या थी

abdul karim tunda

VIDEO: आतंकवादी Abdul Karim Tundaकी आंख का Operation सफल, भारी सुरक्षा के बीच Dasna Jail वापस भेजा गया

गाजियाबाद। जनपद की डासना जेल (dasna jail) बंद देश में आतंक का पर्याय रहे व कई आतंकवादी घटनाओं में लिप्त रहने वाले आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा (terrorist abdul karim tunda) का भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला अस्पताल में आंख के मोतियाबिंद का ऑपरेशन (eyes operation) सफलतापूर्ण किया गया। जिसके बाद उसे गुरुवार को वापस डासना जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ें

CBI के छापे के बाद बुलंदशहर पहुंचे नए डीएम रविंद्र कुमार इस वजह से हुए नाराज

जब तक अब्दुल करीम टुंडा (karim tunda) जिला अस्पताल में एडमिट रहा, तब तक उससे किसी को भी मिलने नहीं दिया गया। सिर्फ और सिर्फ उसके परिजन ही उससे मुलाकात कर सके, वह भी कम समय के लिए। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद जिला अस्पताल के सीएमएस रविंद्र राणा ने बताया कि अब्दुल करीम टुंडा को आंखों में मोतियाबिंद की समस्या थी।
यह भी पढ़ें

IAS अभय सिंह सीएम योगी के माने जाते हैं करीबी, सपा सरकार के समय हुआ था घोटाला, सीबीआई ने दर्ज किया मुकदमा

परीक्षण के बाद पता चला कि आंख का ऑपरेशन होना है। अब्दुल करीम टुंडा की तमाम जांच के बाद आंख का सफल ऑपरेशन हो गया है और अब उसे जेल में ही आराम करने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन पूरी तरह सफल हुआ है। यदि आंख में पट्टी बांधने की आवश्यकता होगी तो अब उसे यहां नहीं बुलाया जाएगा, बल्कि यहीं से चिकित्सक जेल पहुंचेंगे और वहां जाकर आंख की पट्टी बदलेंगे।
गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि अब्दुल करीम टुंडा को आंखों के ऑपरेशन के लिए गाजियाबाद के जिला अस्पताल लाया गया था और उसकी आंखों का ऑपरेशन होने के बाद गुरुवार को भारी सुरक्षा के बीच डासना जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो