दिनदहाड़े सपा नेता के घर की जाली काटकर चोर ले उड़े माल, नहीं लगी किसी को भनक

दिनदहाड़े सपा नेता के घर की जाली काटकर चोर ले उड़े माल, नहीं लगी किसी को भनक
theft

sandeep tomar | Publish: Dec, 07 2016 05:47:00 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

सपा नेता के घर जिस वक्त चोरी हुई उस वक्त घर में परिवार के लोग मौजूद थे

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र में चोरों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि रात हो दिन वह अपने मसूंबों में कामयाब हो ही जाते हैं। यहां तक की थाना पुलिस और कंट्रोल रूम को सूचित किया जाता है मगर वह घंटों-घंटों तक घटनास्थल पर पहुंचना गंवारा नहीं समझती। पुलिस की लापरवाही का फायदा चोर उठाते हैं। चोरों ने एक सपा नेता के घर को खंगाल दिया। घर में सपा नेता की पत्नी और मां मौजूद थे मगर शातिर चोरों ने दोनों को भनक तक नहीं लगने दी। चोरी की घटना का पता काफी समय बाद चला। चोर हजारों की नकदी तथा ज्वैलरी पर हाथ साफ कर गए।

जाली काटकर घर में घुसे चोर


पीड़ित सपा नेता ने साहिबाबाद थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। राजेन्द्र नगर सेक्टर पांच में सपा के पूर्व छात्र सभा अध्यक्ष ठाकुर विक्की सिंह परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि वो किसी काम से बाहर गए थे। चोर घर से 70 हजार की नकदी सोने की दो चेन और अन्य कीमती जेवरात चोरी कर ले गए। उनका कहना है कि चोर गेट की जाली को काटकर घर में घुसे थे। जांच करने पर पता चला कि मुख्य दरवाजे की जाली कटी हुई थी।

एसएचओ साहिबाबाद ने बताया कि शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आसपास के मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned