scriptपॉश इलाके में रहने वाला परिवार गया था शादी में तो हो गया बड़ा कांड, देखें वीडियो | theft in a flat in indirapuram area | Patrika News
गाज़ियाबाद

पॉश इलाके में रहने वाला परिवार गया था शादी में तो हो गया बड़ा कांड, देखें वीडियो

गाजियाबाद के पॉश इंदिरापुरम इलाके में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले मैनेजर के घर में लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया गया है।

गाज़ियाबादDec 18, 2018 / 06:03 pm

Rahul Chauhan

demo

पॉश इलाके में रहने वाला परिवार गया था शादी में तो हो गया बड़ा कांड, देखें वीडियो

गाजियाबाद। जनपद में मकानों में चोरी होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। यही कारण है कि चोर अब बेहद सुरक्षित कहलाए जाने वाली सोसाइटी के मकानों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद के पॉश इंदिरापुरम इलाके में मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले मैनेजर के घर में लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दिया गया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के सहारनपुर में 25 हजारी से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश गिरफ्तार एक पुलिसकर्मी गाेली लगने से घायल, देखे वीडियाे

पीड़ित परिवार का कहना है कि वारदात के समय सभी शादी में गए हुए थे और सुबह जब लौटकर आए तो घर से लाखों रुपए के गहने और कैश गायब था। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।
पीड़िता का कहना है कि उन्होंने इस सोसाइटी में मकान यह सोच कर लिया था कि सोसायटी पूरी तरह सुरक्षित होती है, क्योंकि हमेशा गेट पर गार्ड भी रहता है। बगैर एंट्री के कोई अंदर नहीं आता। लेकिन उसके बावजूद भी उनके मकान में चोरी हो गई है।
यह भी पढ़ें

साेशल मीडिया पर वायरल महिला इंस्पेक्टर के वीडियाे पर एसएसपी का बड़ा बयान, देखे वीडियाे

इस पूरे मामले में एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि एक महिला के द्वारा चोरी की तहरीर दी गई है। मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल पुलिस शुरुआती दौर में सोसाइटी में लगे कैमरे को खंगालने में जुटी है।

Home / Ghaziabad / पॉश इलाके में रहने वाला परिवार गया था शादी में तो हो गया बड़ा कांड, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो