script

थाने से चंद दूरी पर बदमाश कर रहे थे चोरी, लेकिन कुंभकर्ण की नींद सोती रही पुलिस

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 09, 2018 02:07:35 pm

बदमाशों ने ठेके की छत तोड़कर 30 हजार की देसी और अंग्रेजी शराब पर किया हाथ साफ

ghaziabad
गाजियाबाद। यूपी में बदमाश की तरह चोरी और लूट जैसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। इसकी एक बानगी दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में देखने को मिली। जहां पुलिस की लाख कोशिशों के बाबजूद बेखौफ बदमाशों ने देर रात लोनी की थाना कोतवाली इलाके में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। बता दें कि पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर स्थित एक अंग्रेजी और देसी शराब ठेके को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। इस दौरान बदमाशों ने शराब ठेके की छत तोड़कर अंदर रखी करीब 30 हजार की शराब और हज़ारों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया । वहीं घटना के बाद शुक्रवार सुबह जब सेल्स मैन ने जाकर देखा तो वह आश्चर्य में पड़ गया, क्योंकि ठेके के अंदर रखी शराब गायब थी। उधर इलाके में इतनी बड़ी घटना के बाद पुलिस की टीम आनन फानन में मौके पर पहुंची और ठेके के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
बड़ी ख़बर: पूर्व बसपा विधायक पर लगा रासुका

क्या था मामला ?
आपको बता दें कि मामला गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र का है। जहां से कसबा पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर रात चोरों ने शराब के ठेके की छत फाड़ कर लगभग 30 हजार की देसी और अंग्रेजी शराब की चोरी की घटना को अंजाम दिया है । सेल्समैन भारत सिंह पुत्र नाहर सिंह निवासी पूजा कॉलोनी सुबह आए तो घटना की जानकारी हुई।जैसे ही सेल्समैन ने शटर खोला तो ठेका अंदर से पूरी तरह खाली दिखाई दिया।जिसे देखकर वह हैरान रह गया ।सेल्समैन भारत सिंह ने इसकी सूचना ठेके के मालिक दी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया। उधर सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को जांच शुरू कर दी है। आश्चर्य को बात यह है कि बदमाशों ने इस घटना को पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर ही अंजाम दिया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मामला की जांच में जुटी पुलिस
उधर इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य का कहना है कि इस तरह की घटना सामने आई है और फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी ठेके के मालिक की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जांच करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो