scriptपहली CCTV में कैद हई है इस चीज की चोरी, देखकर दंग रह जाएंगे आप | Thieves come in Honda city and steal goats from a factory in Ghaziabad | Patrika News

पहली CCTV में कैद हई है इस चीज की चोरी, देखकर दंग रह जाएंगे आप

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 14, 2018 07:54:58 pm

Submitted by:

Iftekhar

होंडा सिटी से आए चोर, इसके बाद एक-एकर 15 चुरा ले गए ऐसी चीज कि जानकर आप रह जाएंगे हक्के-बक्के

honda city me chor

पहली CCTV में कैद हई है इस चीज की चोरी, देखकर दंग रह जाएंगे आप

गाजियाबाद. अभी तक आप ने चोरी न जाने कितनी खबरें पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन हम जो आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आप दातों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। दरअसल उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पहली बार चोरों ने एक अनोखी चीज चुराई है। इस पूरी वारदात को जानने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि जब चोर इतने अमीर हैं तो उन्हें चोरी करने की क्या जरूरत हैं। असल में ये चोरी किसी लग्जरी गाड़ी या महंगे सामान की नहीं है, बल्कि जिस चीज की चोरी हुई है वह पीड़ित के लिए इन सबसे ज्यादा कीमती था। क्या है पूरा मामला? इस पूरी खबर को पढ़ने के बाद आप भी आश्चर्य में पढ़ जाएंगे कि जब चोर इतने संपन्न है तो फिर उसे इस चीज की चोरी की क्या जरूरत पड़ी थी।

नाले के निर्माण में हुए बड़े भ्रष्टाचार की सीएम योगी तक पहुंची शिकायत, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के शहर गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके में चोरी का एक अनोखा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में चोर होंडा सिटी कार से उतरकर चोरी करते हुए दिख रहे हैं। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि कैसे होंडा सिटी सवार चार चोर एक कंपनी के गेट का ताला तोड़कर पहले ऑफिस में रखे साढ़े तीन लाख रुपये की नकद पर हाथ साफ करते हैं। इसके बाद जाते-जाते- फैक्ट्री में मौजूद १५ बकरों को भी एक-एककर कार में भरकर ले गए। इस मामले में कास बात ये है कि चोर अपनी हरकत को छुपाने के लिए फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ गए। हालांकि, कुछ सीसीटीवी इसके बाद भी काम करता रहे, जिसमें चोरों की सारी कर्तूत कैद हो गई।

छोटा हरिद्वार में स्नान के वक्त श्रद्धालुओं को डुबोकर मारने वाले गोताखोरों की खौफनाक सच्चाई आई सामने

सीसीटीवी फूटेज में साफ दिख रहा है कि चोरों ने सबसे पहले फैक्ट्री का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसकर फैक्ट्री में रखे पैसों पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद जाते वक्त वे बकरईद के लिए फैक्ट्री में रखे हुए 15 बकरों को भी होंडा सिटी कार में भरकर फरार हो गए। फैक्ट्री मालिक ने मामले की पुलिस में शिकायत करने के साथ ही सीसीटीवी फूटेज भी पुिलस को मुहैया करा दिया है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें
मुन्ना बजरंगी हत्याकांडः मुख्य आरोपी सुनील राठी पर कसा शिकंजा, इस खतरनाक जेल में किया गया शिफ्ट


हालांकि, होंडा कार से चोरी करने वाले इन आरोपियों की अभी तक कोई सुराग नहीं है। फैक्ट्री संचालक अमीरुद्दीन का कहना है कि ईद के लिए बकरों को रखा गया था, लेकिन चोरों ने3.5 लाख रूपये के साथ ही बकरों को भी लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि CCTV की फुटेज पुलिस को दे दी गई है। वहीं, इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो