scriptVIDEO: शादी से वापस लौट रहे थे तीन युवक, नहर पर जाते ही अनियंत्रित हो गई कार, फिर जो हुआ… | three died in a car accident | Patrika News

VIDEO: शादी से वापस लौट रहे थे तीन युवक, नहर पर जाते ही अनियंत्रित हो गई कार, फिर जो हुआ…

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 20, 2018 03:58:54 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

गाड़ी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी में सवार तीन लड़कों की मौत हो गई।

picture

VIDEO: शादी से वापस लौट रहे थे तीन युवक, नहर पर जाते ही अनियंत्रित हो गई कार, फिर जो हुआ…

हापुड़। जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में तेज रफ्तार 3 युवकों के लिए जानलेवा बन गई। स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर एक शादी समारोह से लौटते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर एक नहर में जा गिरी। जिसके चलते गाड़ी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी में सवार तीन लड़कों की मौत हो गई। वहीं मौत की सूचना के बाद से जहां एक तरफ मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

इस वजह से जरूर जाएं देखनें फिल्म मोहल्ला अस्सी, लोगों को भा रही फिल्म लेकिन इस वजह से कमाई में सुस्त

दरअसल, बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छपकोली के बाहर स्थित नहर के पुल से गुजरते हुए यह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें तीनों लड़कों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के एक शादी समारोह से लौट रहे थे। सुबह तड़के गाड़ी की रफ्तार खाली सड़क होने के चलते तेज थी। तेज रफ्तार होने के कारण जैसे ही गाड़ी नहर के पुल के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर गाड़ी तेज रफ्तार से पुल से टकराकर नीचे नहर में जा गिरी।
यह भी पढ़ें

युवक की ईंटों से कूचकर पहले की हत्या, फिर डाला तेजाब तो दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, देखें वीडियो

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल क्रेन आदि के साथ पहुंच गया और नहर में गिरी गाड़ी को रेस्क्यू करने का काम शुरू किया गया। करीब 1 घंटे से ज्यादा चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद क्रेन की मदद से गाड़ी को नहर से निकाला गया। नहर में पानी नहीं होने के चलते ऊपर से गिरती हुई गाड़ी सीधी जमीन से टकराई। जिसके कारण तीनों लड़कों को गंभीर चोटे आईं। जिनमें से दो लड़कों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक अन्य लड़के को डॉक्टर ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। हादसे में मृतकों की पहचान परमजीत मोनू और रोबिन के रूप में हुई जिन्होंने अभी 12वीं क्लास पास करने के बाद आगे की पढ़ाई शुरू की थी। जो बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव आयादनगर के रहने वाले थे।
डीएसपी हापुड़ राजेश कुमार ने बताया कि कार तेज रफ्तार होने के चलते अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। वहीं नहर में पानी नहीं होने के कार सीधे जमीन से टकराई। जिससे कार पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई। इसमें सवार तीनों युवकों की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो