scriptहापुड़ में ट्रेन और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ट्रेन चालक की मौत, देखें वीडियो- | Train and truck collision in Hapur train driver death | Patrika News

हापुड़ में ट्रेन और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, ट्रेन चालक की मौत, देखें वीडियो-

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 03, 2018 09:23:57 am

Submitted by:

lokesh verma

हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के परतापुर फाटक पर डीएमयू ट्रेन और ट्रक की टक्कर

hapur
हापुड. हापुड़ के थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के परतापुर फाटक पर आज सुबह ट्रेन हादसे से लोगों में हड़कंप मच गया है। बता दें कि रेलवे फाटक पर फाटक खुला होने के कारण डीएमयू ट्रेन और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रेन का इंजन भी कई फीट अंदर घुस गया और ट्रक के परखच्चे के उड़ गए। हादसे में ट्रेन के चालक और परिचालक इंजन के अंदर ही दब गए। जिनको घंटों के रेसक्यू आॅपरेशन के बाद दोनों को निकाला गया और आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन चालक राजेश की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इधर सूचना मिलते ही रेलवे और प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी सुजेड़े लोगों ने नहीं मनाई होली, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

दरअसल, हापुड़ के थाना पिलखुवा के परतापुर फाटक पर ट्रेन और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में ट्रेन के चालक की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। वहीं परिचालक को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। सूत्रों कि मानें तो फाटक खुला होने के चलते ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रक जैसे ही फाटक पर पहुंचा तो वहां से अचानक डीएमयू ट्रेन आ गई। फाटक खुला होने के चलते दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रोड़ी से भरे ट्रक के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

मेरठ में खेली गई खूनी होली, हालात देखकर इलाके के लोगों में फैली दहशत

हादसे सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। रेलवे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेसक्यू आॅपरेशन शुरू कर दिया। दरअसल, रेल और ट्रक की टक्कर से ट्रेन के ड्राइवर और परिचालक इंजन में फंस गए। दोनों को निकालने के लिए क्रेन, जेसीबी और गैस कटर की सहायता दो दोनों को ट्रेन के इंजन से निकाला गया। और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल रेलवे विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर जांच में जुटे हैं।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर के नहर में तैरती हुई दिखी ऐसी

चीज कि लोगों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो