scriptभाजपा के गढ़ में इस बार त्रिकोणीय मुकाबले के आसार, चौंकाने वाली है वजह | triangle fight in ghaziabad among BJP, Congress and coalition | Patrika News

भाजपा के गढ़ में इस बार त्रिकोणीय मुकाबले के आसार, चौंकाने वाली है वजह

locationगाज़ियाबादPublished: Apr 09, 2019 02:41:08 pm

Submitted by:

Iftekhar

गाजियाबाद में भाजपा, कांग्रेस और गठबंधन तीनों दे रहे हैं टक्कर
गाजियाबाद भाजपा का रहा है गढ़, अभी वीके सिंह है भाजपा के सांसद और प्रत्याशी
कांग्रेस ने डॉली शर्मा को उतारकर चल दिया सवर्ण दाव
गटबंधन की ओर से सुरेश बंसल सपा के टिकट पर ठोक रहे हैं ताल

vk-dolly-Suresh Bansal

भाजपा के गढ़ में इस बार त्रिकोणीय मुकाबले के आसार, चौंकाने वाली है वजह

गाजियाबाद. 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा के पहले चरण के चुनाव में गाजियाबाद से जीत हासिल करने के लिए सभी प्रत्याशी मैदान में जुटे हुए हैं । हर प्रत्याशी अपनी तरह से मतदाताओं को लुभाने में लगा हुआ है। गाजियाबाद में कुल 12 प्रत्याशी इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ही चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- चुनाव से ठीक पहले भाजपा के गढ़ से आई बुरी खबर, मोदी के दिग्गज मंत्री को लोगों ने उल्टे पांव भगाया

फिलहाल भाजपा, कांग्रेस और सपा-बसपा-रालोद और आप के गठबंधन के प्रत्याशियों में सीधा मुकाबला है । यानी गाजियाबाद में त्रिकोणीय मुकाबले के आसार हैं। सभी दल अपने बड़े से बड़े नेता को बुलाकर यहां के मतदाताओं को अपने पक्ष में किए जाने के कयास लगा रहे हैं, जिसके चलते सोमवार को एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जनरल वीके सिंह के पक्ष में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत गाजियाबाद के बजरिया स्थित गुरुद्वारे से होते हुए घंटाघर मेन बाजार में करीब 4:00 बजे एक रोड शो किया। वहीं, कवि नगर स्थित रामलीला मैदान में अखिलेश यादव भी गठबंधन प्रत्याशी सुरेश बंसल के पक्ष में करीब 2:00 बजे एक जनसभा को संबोधित किया। वहीं कांग्रेस की प्रत्याशी डॉली शर्मा भी कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मिलकर कई इलाकों में जनसंपर्क की। फिलहाल कांग्रेस भाजपा और गठबंधन के बीच यानी त्रिकोणीय मुकाबला नजर आ रहा है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि इस बार होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान गाजियाबाद की जनता एकदम शांत है ।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी, राम मंदिर, आतंकवाद और जाटों को लेकर सीएम योगी से पहले किसी ने नहीं दिया ऐसा बयान

यानी जनता ने पहले से ही यह मन बनाया हुआ है कि उसे कहां अपने मत का प्रयोग करना है। भले ही भाजपा कांग्रेस और गठबंधन के प्रत्याशी मतदाताओं की नब्ज टटोलने के साथ ही अपने पाले में करने की कोशिश में जुटे हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यहां की जनता इस बार कोई अन्य सांसद चुनेगी या पहले से चुने हुए भाजपा के वर्तमान सांसद पर ही भरोसा जताते हैं। इस बीच भाजपा कांग्रेस और गठबंधन ने सभी ने अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो