कुत्तों के आतंक से परेशान होकर लोग सड़क पर उतरे, रखी मांगे

-स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां दर्जनभर से भी ज्यादा लोगों को कुत्ते अपना शिकार बना चुके हैं

- नगर निगम अधिकारियों से भी कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके की पॉश सोसाइटी में रहने वाले लोगों का गुस्सा अचानक उस वक्त फूट गया जब यहां पर लगातार घूम रहे आवारा कुत्तों के द्वारा लोगों को चोटिल किया जाने लगा। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां दर्जनभर से भी ज्यादा लोगों को कुत्ते अपना शिकार बना चुके हैं। जिसका विरोध लगातार किया जा रहा है। नगर निगम अधिकारियों से भी कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है। उसके बावजूद भी इस तरह किसी का कोई ध्यान नहीं है, लेकिन अचानक ही यहां के लोग एकत्र हुए और सड़क पर उतर आए। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा नगर निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया।

हालांकि लोगों का गुस्सा देखते हुए नगर निगम के अधिकारी उस इलाके में घूमने वाले सभी कुत्तों को वैक्सीन लगाने के लिए पहुंचे। लेकिन उन्हें वहां से वापस लौटा दिया गया। स्थानीय लोगों की मांग है कि यहां घूमने वाले सभी आवारा कुत्तों को हटाया जाए ताकि लोग यहां आसानी से रह सके, लेकिन उसके बावजूद भी नगर निगम का इस तरफ कोई खास ध्यान नहीं है। जिसके कारण स्थानीय लोगों में बेहद रोष है।


यहां के लोगों का कहना है कि घूम रहे आवारा कुत्ते खासतौर से महिलाओं और बच्चों को लगातार निशाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं कॉलोनी में महिलाएं और बच्चे निकलने से पहले भी कई बार सोचते हैं और एकजुट होकर घर से बाहर निकलना पड़ रहा है। लेकिन अब यहां के लोग एकजुट हो गए हैं। आप देख सकते हैं कि किस कदर यहां के लोगों में गुस्सा है और लगातार नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned