ट्रक से पांच गौवंश मृत और एक जिंदा बरामद, जमकर हुआ हंगामा

 ट्रक से पांच गौवंश मृत और एक जिंदा बरामद, जमकर हुआ हंगामा

नोंक-झोंक के बाद लोगों ने लगाया जाम, ट्रक चालक मौके से हुआ फरार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभयखंड स्थित इंदिरापुरम स्कूल के पास में आज सुबह एक ट्रक से पांच गौवंश मृत और एक गंभीर हालत में जिंदा मिले। ट्रक में गौवंश के होने की सूचना मिलने पर पर पहुंचे हिंदू संगठन और 300 से अधिक स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने इंदिरापुरम स्कूल के गेट के पास पहुंचकर जब ट्रक को खोला तो उसमें पांच गौवंश मृत अवस्था में मिले। जबकि एक गौवंश की हालत भी बेहद गंभीर थी।

देखें वीडियो-



गौवंशों की हालत को देखकर लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर चढ़ गया। लोगों ने हंगामा और जाम लगाना शुरू कर दिया। जिसपर पुलिस की उनसे नोकझोक भी हुई,अफसरों की समझाईश के बाद में मामला शांत हुआ। ट्रक के नम्बर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।

दरअसल आज सुबह गौवंश से भरा एक ट्रक इंदिरापुरम स्कूल के गेट के पास में खड़ा हुआ था। सुबह स्कूल के चौकीदार ने ट्रक से बंदबू आने पर उसे तलाशा औ गेट को हल्का सा खोल कर देखा तो उसमें बछड़े के सांस लेने की आवाज आ रही थी। उसने स्कूल मैनेजमेंट और आसपास के लोगों ने अखिल भारतीय गौरक्षा दल के लोगों को इसके बारे में बताया।

इसके बाद में गौरक्षा दल से राहुल त्यागी, शोभित, दीपक, साहिल, विनय, सुरेन्द्र त्यागी, बीजेपी मंडल अध्यक्ष समेत मकनपुर गांव के 300 से अधिक लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृत गौवंशो को ट्रक से बाहर निकाल कर पीएम के लिए भेज दिया।



एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि सुबह गौवंशो की सूचना मिलीने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक का चालक फरार था, जिंदा गौवंश को इलाज के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
Ad Block is Banned